WI vs IND : दूसरे टी20 में दमदार प्रदर्शन दिखाने के लिए टीम इंडिया ने की कड़ी मेहनत, सामने आया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram Snapshots

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जायेगा। पहले मुकाबले में 4 रनों से करीबी हर झेलने के बाद अब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) दूसरे मैचों को जीतकर सीरीज में वापसी करने की कोशिश करेगी। इसके लिए सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर मेहनत की जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैच से पहले टीम इंडिया के फाइनल प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में कप्तान हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन और शुभमन गिल नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ शॉट्स खेलते दिखाई दिए। वहीं पहले टी20 की प्लेइंग XI में जगह ना बना पाने वाले यशस्वी जायसवाल और रवि बिश्नोई भी पसीना बहाते नजर आये।

वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा,

गयाना, भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टी20 जल्द ही आने वाला है।

आप भी देखें यह वीडियो:

दूसरे टी20 में इशान किशन की जगह यशस्वी जायसवाल को मिले मौका- वसीम जाफर

गौरतलब है कि पहले टी20 मैच में भारतीय टीम 150 रनों का टारगेट भी हासिल करने में असफल रही थी। तिलक वर्मा को छोड़कर बाकी सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर के मुताबिक दूसरे टी20 में भारत को इशान किशन की जगह यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग XI में मौका देना चाहिए।

उन्होंने कहा, 'जायसवाल को शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए। इशान का टी20 फॉर्म देखकर मैं चिंता में हूँ। पिछली 15 पारियों में वह 40 रनों के आंकड़ों को भी पार करने में नाकाम रहे हैं। इसी के साथ उनका आईपीएल 2023 में भी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।' वहीं, उनके मुकाबले युवा बल्लेबाज जायसवाल का आईपीएल के 16वें सीजन में प्रदर्शन बेहद दमदार रहा था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now