WI vs IND : वेस्टइंडीज में विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ियों के साथ एन्जॉय करते आये नजर, सामने आई तस्वीर 

Neeraj
पहले टेस्ट में विराट कोहली ने 76 रन बनाये थे (PC: Virat Kohli Instagram)
Photo Courtesy : Virat Kohli Instagram

डोमिनिका टेस्ट में वेस्टइंडीज (WI vs IND) को बुरी तरह से हराने के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने साथी खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के साथ वहां के एक लोकल कैफे में एन्जॉय करते नजर आये। ये तीनों क्रिकेट एक्शन से दूर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आये जिसकी एक तस्वीर कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

दरअसल, 16 जुलाई रविवार को किंग कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें वह शार्दुल और अजिंक्य के साथ वेस्टइंडीज के एक लोकल कैफे में अपना खाना एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में रहाणे और शार्दुल एक साथ एक ही टेबल पर बैठे हैं, जबकि कोहली दूसरे टेबल पर अपना खाना एन्जॉय कर रहे हैं।

विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

बता दें कि भारतीय टीम ने अपने विंडीज दौरे का आगाज जोरदार तरीके से किया। उन्होंने पहले टेस्ट मुकाबले में मेजबानों को एक पारी और 141 रनों से शिकस्त दी। भारत की ओर से इस मुकाबले में डेब्यूटेंट यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा रन बनाये। उन्होंने 171 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

उनके अलावा दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी प्रदर्शन उम्दा रहा था। उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि क्यों वह टेस्ट फॉर्मेट के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं। ऑफ स्पिनर अश्विन ने मैच की दोनों पारियों में कुल मिलाकर 12 विकेट झटके। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी भारत की जीत में अहम रोल अदा किया था। उन्होंने यशस्वी के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी निभाई थी और कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें पांच चौके उनके बल्ले से निकले थे।

भारत के बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी मैच में उम्दा प्रदर्शन दिखाया। यही वजह रही कि विंडीज टीम के बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और भारत ने पहले टेस्ट में एक आसान जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now