WI vs IND : वेस्टइंडीज पहुंचने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने खेला वॉलीबॉल, इशान किशन ने रिकॉर्ड की सारी मस्ती 

Neeraj
दोनों टीमों के बीच सबसे पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी
दोनों टीमों के बीच सबसे पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) के फाइनल के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अब फिर से एक्शन के लिए तैयार है। 12 जुलाई से टीम इंडिया वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ अपने दौरे का आगाज करेगी। टीम के खिलाड़ी अलग-अलग जत्थों में वेस्टइंडीज पहुंचे। हालाँकि, मेहमान टीम ने अभी तक अपनी तैयारी शुरू नहीं की है। अपने ट्रेनिंग सेशन को शुरू करने से पहले भारतीय खिलाड़ी खुद को वहां के माहौल के हिसाब से तैयार करना चाहते हैं। इसके लिए आज टीम के सभी खिलाड़ी बीच किनारे वॉलीबॉल खेलते नजर आये जिसका वीडियो इशान किशन (Ishan Kishan) बनाते दिखाई दिए।

बीसीसीआई द्वारा साझा किये इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी टीम के स्टाफ मेंबर्स साथ में मिलकर समंदर किनारे वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आये। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी दो ग्रुप में बंट कर खेल रहे थे। मैच के दौरान विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, कोच राहुल द्रविड़ और टीम के अन्य सभी लोगों ने काफी एन्जॉय किया। वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन इस दौरान कैमरामैन की भूमिका निभाते नजर आये। उन्होंने मैच के हर दृश्य को अलग-अलग तरह से शूट करते हुए, अपना एक नया हुनर सबको दिखाया।

वीडियो को साझा करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा,

टचडाउन कैरेबियाई। इशान किशन ने कैमरा थामा और टीम इंडिया का बीच वॉलीबॉल का सेशन रिकॉर्ड किया। आप बताएं उन्होंने कैसे काम किया?

बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की लिए भारत की मेजबानी करेगी। पहला टेस्ट 12 से 16 जुलाई के बीच खेला जायेगा। इसके बाद 20 जुलाई से दूसरा टेस्ट शुरू होगा। वहीं, इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज आयोजित होगी जिसका पहला मैच 27 जुलाई और बाकी दोनों क्रमश: 29 जुलाई और 1 अगस्त को खेला जाना है। इस दौरे का समापन पांच मैचों की टी20 सीरीज से होगा जो कि 3 से 13 अगस्त के बीच में खेली जानी है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now