Create
Notifications

"मैं नीलामी में मौजूद रहूंगा", IPL में वापसी पर इरफान पठान ने दिया जवाब

इंडिया महाराजास का प्रतिनिधित्‍व करते हुए पठान ने केवल 18 गेंदों में 50 रन पूरे किए
इंडिया महाराजास का प्रतिनिधित्‍व करते हुए पठान ने केवल 18 गेंदों में 50 रन पूरे किए
Vivek Goel
visit

टीम इंडिया (India Cricket team) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में इंडिया महाराजास (India Maharajas) की तरफ से खेलते हुए वर्ल्‍ड जायंट्स (World Giants) के खिलाफ सीजन का सबसे तेज अर्धशतक जमाया। पठान ने केवल 18 गेंदों में 50 रन पूरे किए और प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में लौटने की बात को बल दिया।

पठान इंडिया महाराजास के लिए छठे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए थे। महाराजास की टीम 229 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही थी और उसे 37 गेंदों में 85 रन की जरूरत थी।

अपनी पारी की दूसरी गेंद पर छक्‍का जमाने के बाद इरफान पठान ने जायंट्स के तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम की अगली तीन गेंदों पर लगातार छक्‍के जमाकर मैच का तख्‍ता पलट दिया। महाराजास को आखिरी तीन ओवर में 35 रन की जरूरत थी।

फिर दो ओवर में महाराजास को 22 रन की दरकार थी तब पठान ने मोर्ने मोर्केल की लगातार दो गेंदों पर दो छक्‍के जमा दिए। ऐसे में महाराजास को आखिरी ओवर में जीत के लिए 8 रन की जरूरत थी।

हालांकि, जायंट्स के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने दूसरी गेंद पर पठान को आउट करके अपनी टीम को 5 रन से जीत दिला दी।

पठान ने आईपीएल वापसी पर दिया चुटीला जवाब

इंडिया महाराजास के लिए पठान ने 21 गेंदों में तीन चौके और छह छक्‍के की मदद से 56 रन की पारी खेली थी। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले इरफान पठान की फैंस ने आईपीएल में वापसी की मांग की।

ट्विटर पर इस तरह के पोस्‍ट देखकर पठान ने जवाब दिया कि वह आईपीएल 2022 नीलामी में मौजूद रहेंगे, लेकिन उनकी भूमिका प्रसारणकर्ता के विशेषज्ञ की होगी। यानी पठान बतौर कमेंटेटर आईपीएल 2022 नीलामी में मौजूद रहेंगे।

@PiratedSardar I will be in the auction,talking.

37 साल के पठान ने आईपीएल में आखिरी बार गुजरात लायंस का प्रतिनिधित्‍व किया था। 9 सीजन के आईपीएल करियर में पठान ने किंग्‍स इलेवन पंजाब, दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स, सनराइजर्स हैदराबाद,राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और गुजरात लायंस का प्रतिनिधित्‍व किया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 103 मैचों में 80 विकेट लिए जबकि 82 पारियों में 1139 रन बनाए।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now