अगर ऑस्ट्रेलिया ने ऐसा किया तभी वो फाइनल जीत सकते हैं...युवराज सिंह का बड़ा बयान

India Cricket WCup
ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर युवराज सिंह की प्रतिक्रिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) फाइनल को लेकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को अपना सबसे बेहतर क्रिकेट खेलना होगा और तभी वो ये मुकाबला जीत सकते हैं। अगर वो ऐसा नहीं कर पाए तो फिर उनके पास कोई चांस नहीं है।

वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में पूरे 20 सालों बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जायेगा। पिछली बार भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 2003 में फाइनल मैच खेला गया था जिसमें कंगारू टीम ने 125 रनों से जीत हासिल की थी। अब एक बार फिर दोनों ही टीमें आमने-सामने हैं।

ऑस्ट्रेलिया को अपना सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेलना होगा - युवराज सिंह

युवराज सिंह ने आज तक पर बातचीत के दौरान भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

2003 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया डॉमिनेट कर रही थी। हम भी उस वर्ल्ड कप में अच्छा खेले थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने पूरी तरह से डॉमिनेट किया था। हालांकि इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम डॉमिनेट कर रही है। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन इसके बाद उन्होंने काफी बेहतरीन खेला और फाइनल में पहुंच गए। हालांकि भारत के खिलाफ उनका जीतना काफी मुश्किल होगा। फाइनल मैच में उन्हें अपना बेस्ट क्रिकेट खेलना होगा और तभी वो भारत को हरा सकते हैं, नहीं तो उनके पास कोई चांस नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अभी तक काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है और अपने सारे ही मुकाबले जीते हैं। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम को सिर्फ दो मैचों में हार मिली है। इसी वजह से दोनों ही टीमों के बीच एक बेहतरीन फाइनल मुकाबला देखने को मिल सकता है। ऑस्ट्रेलिया की टीम बड़े मुकाबले जीतने के लिए जानी जाती है और इसी वजह से टीम इंडिया को काफी बेहतर खेल दिखाना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment