WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, युवा अभिनेता के नाम का हुआ खुलासा

Neeraj
WPL 2024 के दूसरे सीजन की शुरुआत 23 फरवरी से होगी
WPL 2024 के दूसरे सीजन की शुरुआत 23 फरवरी से होगी

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन की शुरुआत 23 फरवरी से होगी। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड एक धमाकेदार उद्घाटन समारोह का आयोजन करने जा रहा है। इसमें बॉलीवुड का भी तड़का लगेगा। ओपनिंग सेरेमनी में मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन परफॉर्म करते नजर आएंगे।

इस सेरेमनी का आयोजन 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे से होगा। कार्तिक आर्यन के अलावा और कौन-कौन से स्टार्स इसमें परफॉर्म करेंगे, इसके बारे में जल्द ही पता चलेगा। वूमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरुआत से पहले कियारा अडवाणी और कृति सेनन ने अपनी शानदार डांस परफॉरमेंस से फैंस को एंटरटेन किया था। वहीं, फेमस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों ने भी अपने गानों से फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया था।

गौरतलब है कि यह टूर्नामेंट 23 फरवरी से 17 मार्च तक खेला जाएगा। पिछले साल की तरह इस बार भी कुल पांच टीमें 22 मैच खेलेंगी। हालांकि, इस बार एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। दरअसल, पिछले साल यह लीग मुंबई और नवी मुंबई के दो स्टेडियम में खेली गई थी। इस बार इस लीग की मेजबानी मुंबई की जगह बेंगलुरु और दिल्ली को दी गई है।

शुरुआती 11 लीग मैच बेंगलुरु में खेले जायेंगे। इसके बाद बाकी लीग मैचों के अलावा एलमिनेटर और फाइनल मुकाबला दिल्ली में आयोजित होगा। 20 लीग मैचों के बाद ग्रुप में टॉप पर रहने वाली टीम सीधा फाइनल में प्रवेश करेगी। वहीं, दूसरे और तीसरे पायदान पर रहने वाली टीम के बीच एलमिनेटर मैच खेला जायेगा और जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी। 24 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में डबल हेडर मुकाबला नहीं खेला जायेगा। प्रतिदिन एक ही मैच होगा। पांचों टीमें इस महाकुंभ के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं।

Quick Links

Edited by Rahul