WTC 2023 : स्टीव स्मिथ अजीबोगरीब बल्ले से फाइनल मैच की तैयारी करते आये नजर, देखें वायरल वीडियो 

Neeraj
स्टीव स्मिथ का मौजूदा फॉर्म बेहद शानदार है
स्टीव स्मिथ का मौजूदा फॉर्म बेहद शानदार है

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) का फाइनल 7 जून से इंग्लैंड के ओवल मैदान में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं और इस महामुकाबले की तैयारी शुरू भी कर दी है। इस बीच कंगारू टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अजीबोगरीब बल्ले के साथ बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं।

बता दें कि अगर ऑस्ट्रेलिया को भारत के विरुद्ध यह मुकाबला जीतना है तो उसमें स्टीव स्मिथ को अहम भूमिका निभानी होगी और इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। बुधवार को आईसीसी ने दाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ का एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसमें वह एक अलग से दिखने वाले बल्ले से बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आये।

आईसीसी ने स्मिथ के इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

जब स्टीव स्मिथ क्रीज पर हों तो कुछ एंटरटेनमेंट की उम्मीद करें।

गौरतलब है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (2021-23) के दूसरे सत्र में स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन अब तक बेहद शानदार रहा है। अब तक खेले 19 मैचों की 30 परियों में उन्होंने 50.08 की लाजवाब औसत से 1252 रन बनाये हैं। इस दौरान स्मिथ के बल्ले से तीन शतक और छह अर्धशतक आये है और नाबाद 200 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

WTC के फाइनल में भारत का सामना करना बेहद रोमांचकारी है- स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ के अनुसार WTC एक शानदार पहल है। उन्होंने कहा,

हमारे लिए शीर्ष पर रहते हुए क्वालीफाई करना और फाइनल में टीम इंडिया का सामना करना बेहद रोमांचकारी है। मुझे पूरा विश्वास है कि वहां भारी संख्या में दर्शक पहुंचेंगे। ऑस्ट्रेलिया के तुलना में संभवत: भारतीय टीम के समर्थक ज्यादा होंगे, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह एक शानदार मुकाबला होगा और दोनों टीमें के खिलाड़ी इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now