WTC Final : टीम इंडिया से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा, BCCI ने तस्वीर साझा करते हुए दी जानकारी

Photo Courtesy : BCCI Twitter
Photo Courtesy : BCCI Twitter

आईपीएल (IPL 2023) समाप्त हो चुका है और चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वीं बार एमएस धोनी के नेतृत्व में खिताब अपने नाम किया है। कल देर रात तक चले फाइनल मुकाबले में सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 5 विकटों से मात दी और आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया। आईपीएल खत्म होने के बाद चेन्नई और गुजरात के चुनिन्दा खिलाड़ी अब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से जुड़ने के लिए लंदन के लिए रवाना होंगे, जिसमें शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, रविन्द्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे का नाम शामिल है। लेकिन आज टीम इंडिया के साथ कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जुड़ गए हैं, जिसकी जानकारी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

रोहित शर्मा हाल ही में यशस्वी जायसवाल के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे और अब वह टीम इंडिया के साथ ट्रेनिंग करने के लिए जुड़ गए हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'कप्तान रोहित शर्मा अरुंडेल कैसल क्रिकेट क्लब में टीम इंडिया के ट्रेनिंग सत्र में शामिल हुए।' आपको बता दें कि रोहित शर्मा भी भारतीय क्रिकेट टीम की नई ट्रेनिंग किट पहने नजर आ रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव के अभ्यास का वीडियो आईसीसी ने साझा किया

एक तरफ बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों को लेकर आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर अपडेट दे रही है तो आईसीसी भी अपने सोशल मीडिया पर सक्रीय है। हाल ही में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आईसीसी की एक वीडियो में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आये और साथ ही तेज गेंदबाज उमेश यादव भी अपनी गेंदबाजी में कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दिए।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से लंदन के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला आयोजित होगा। पिछली बार भारतीय टीम यह खिताब जीतने से चूक गई थी और न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से मात मिली थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now