Create
Notifications

''अजिंक्य रहाणे अपना अर्द्धशतक पूरा करने के चक्कर में आउट हुए'' पूर्व कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
Rahul
visit

साउथैम्प्टन में चल रहे भारत (Indian Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) मैच के दौरान भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान और मौजूदा कमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कमेंट्री के दौरान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के ख़राब शॉट और इरादे पर अपनी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अजिंक्य रहाणे 49 रनों के स्कोर पर खेल रहे थे जब नील वैगनर की एक गेंद पर उन्होंने पुल शॉट खेला लेकिन यह पुल शॉट दमदार नहीं था। बस सिंगल लेने के लिए उन्होंने यह शॉट खेला और टॉम लैथम (Tom Latham) को कैच थमा बैठे, जिसपर सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि वह बस किसी तरह से अपना अर्द्धशतक पूरा करने की सोच रहे थे।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली का विकेट लेने के बाद काइल जेमिसन को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, RCB के फैंस भड़के

मैच के दौरान अजिंक्य रहाणे का विकेट गिरने के बाद सुनील गावस्कर ने कमेंट्री में कहा कि इस ख़राब शॉट की एक ही सफाई हो सकती है कि रहाणे अपना अर्द्धशतक पूरा करना चाहते थे। वह इस कीर्तिमान को हासिल करने के लिए लेग साइड में हल्का सा शॉट खेलकर केवल एक रन लेना चाह रहे थे। अंत में गेंद ने ज्यादा उछाल लिया और वह शॉट पर काबू नहीं कर सके और इससे पहली वाली गेंद पर भी उन्होंने अच्छा शॉट नहीं खेला था। इसी कारण उन्होंने अपना अहम विकेट गंवा दिया।

यह भी पढ़ें - ऋषभ पंत के खराब तरीके से आउट होने के बाद भड़के फैंस, ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

अजिंक्य रहाणे के विकेट के बाद टीम इंडिया मुश्किल में दिखी। उनके विकेट के बाद टीम इंडिया केवल 35 रन ही जोड़ पाई और 217 रनों पर ऑल आउट हो गई। अजिंक्य रहाणे ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 49 रन बनाये जिसमें 5 चौके शामिल रहे। विराट कोहली और ऋषभ पन्त का विकेट गिरने के बाद उन्होंने रविन्द्र जडेजा के साथ एक अच्छी साझेदारी की लेकिन अपने एक ख़राब शॉट से उन्होंने विकेट गंवा दिया, जिसकी आलोचना सोशल मीडिया और क्रिकेट जगत में की गई है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now