Create

युवराज सिंह ने मजेदार अंदाज़ में गौतम गंभीर को दी जन्मदिन की बधाई, 'गंभीर' नाम पर दी प्रतिक्रिया

Photo - Yuvraj Singh Instagram & BCCI Twitter
Photo - Yuvraj Singh Instagram & BCCI Twitter
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का आज 40 वर्ष के हो गए हैं। उन्हें क्रिकेट जगत से लेकर सोशल मीडिया पर हर कोई बधाई दे रहा है और उनकी लम्बी उम्र की कामना कर रहा है। टीम इंडिया के ही पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अनोखे अंदाज़ में गौतम गंभीर को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है और साथ ही उनकी गंभीरता और मुस्कुराहट को लेकर भी मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

युवराज सिंह ने गौतम गंभीर के साथ एक बेहतरीन फोटो डालते हुए इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया और उसके कैप्शन में लिखा कि, 'जितना गंभीर इनका नाम है, उतने ही गंभीर इनके काम हैं। मैं गौतम गंभीर को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूँ और मैं शुक्रगुजार हूँ कि हमारे पास एक ऐसी तस्वीर है, जिसमें आप मुस्करा रहें हैं। आपके लिए आने वाला साल बेहतरीन हो, मेरे भाई। मेरी तरफ से बहुत सारा प्रेम।'

युवराज सिंह ने गौतम गंभीर के नाम पर उनके व्यक्तित्व को दर्शाया है। युवराज और गंभीर दोनों ने भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) और (ICC Cricket World Cup) वर्ल्ड कप 2011 में अहम किरदार निभाया था। एक तरफ युवराज सिंह ने पूरे टूर्नामेंट बेहतरीन प्रदर्शन किया, तो गौतम गंभीर ने दोनों बड़े वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबलों में बेहतरीन बल्लेबाजी की। गौतम गंभीर ने टी20 विश्व कप 2007 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 75 रनों की शानदार पारी खेली थी और वर्ल्ड कप 2011 में उन्होंने मुश्किल वक्त में 97 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली और टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के सपने को पूरा किया था।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी गौतम गंभीर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को बधाई दी है। बीसीसीआई ने गौतम गंभीर के कीर्तिमान को दर्शाते हुए लिखा कि, '242 अंतरराष्ट्रीय मैच, 10324 रन और टी20 वर्ल्ड कप व 2011 वर्ल्ड कप विजेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं। बीसीसीआई ने गंभीर का फोटो भी अपलोड किया जिसमें वह शॉट खेलते हुए नजर आ रहें हैं।

2⃣4⃣2⃣ international matches 👍1⃣0⃣3⃣2⃣4⃣ international runs 💪2007 World T20 & 2011 World Cup-winner 🏆 🏆 Here's wishing @GautamGambhir a very happy birthday. 👏 🎂#TeamIndia https://t.co/Jvg4wTByIt

Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...