Create
Notifications

"आप एक महानतम कप्तान और शानदार लीडर रहे हैं", विराट कोहली के लिए युवराज सिंह ने लिखा भावुक संदेश

India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
Neeraj
visit

पूर्व भारतीय दिग्गज ऑल राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्ती काफी अच्छी है और समय-समय पर लोगों को इसका नूमना देखने को मिलता रहता है। युवराज ने इंस्टाग्राम पर कोहली के लिए एक बड़ा मैसेज लिखा है और साथ ही उन्हें एक गोल्डेन बूट भी गिफ्ट किया है। युवराज ने अपने इस भावुक मैसेज में कोहली के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक की अहम चीजों को शामिल किया है।

युवराज ने अपने मैसेज की शुरुआत में ही कोहली की एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में हुए विकास की तारीफ की और कहा कि वह एक बच्चे से लेजेंड्स के साथ कंधे से कंधा मिलाने की स्टेज पर पहुंचे थे और आज के समय में खुद ही एक बड़े लेजेंड बन चुके हैं। युवराज के मुताबिक कोहली जिस तरह की प्रतिबद्धता दिखाते हैं उसे देखकर ही आज के बच्चे क्रिकेटर बनने का सपना देखेंगे।

हर साल बढ़ा है तुम्हारे खेल का लेवल- युवराज

युवराज ने आगे कहा कि कोहली ने हर साल अपने खेल के लेवल को बढ़ाया है और इस खेल में काफी कुछ हासिल कर चुके हैं। युवराज ने कोहली की तारीफ में कहा,

आप एक महानतम कप्तान और शानदार लीडर रहे हैं। मैं आपके और भी मशहूर रन चेज देखना चाहता हूं। मैं काफी खुश हूं कि मैंने साथी खिलाड़ी और एक दोस्त के रूप में आपके साथ अच्छा बॉन्ड शेयर किया है। साथ में रन बनाना, लोगों की टांग खींचना, पंजाबी गानों पर नाचना और कप जीतना हमने सब साथ में किया है। मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली।

युवराज ने अपने मैसेज के अंत में कोहली से अपनी आग को हमेशा जलाए रखने को कहा और उन्हें एक सुपरस्टार बताया। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह उन्हें एक गोल्डेन बूट गिफ्ट कर रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now