Create

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ युजवेंद्र चहल ने पोस्‍ट किया मस्‍तीभरा फ्रेंडशिप वीडियो

युजवेंद्र चहल और विराट कोहली
युजवेंद्र चहल और विराट कोहली

युजवेंद्र चहल भारतीय टीम में सबसे मजाकिया क्रिकेटर्स में से एक हैं। वह अधिकांश मनोरंजक वीडियो बनाते नजर आते हैं। वह क्रिकेटर्स के सोशल मीडिया पर लाइव सेशंस में आते हैं और हंसाने वाले कमेंट करते हैं।

फ्रेंडशिप डे के मौके पर चहल ने अपने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथियों विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ का एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है। यह क्लिप एक फोटोशूट की है जहां तीनों खिलाड़ी शैडो बैटिंग करते हुए दिखे।

जहां विराट कोहली और एबी डीविलियर्स दिग्‍गज बल्‍लेबाज के रूप में जाने जाते हैं, वहीं चहल अपनी गेंदबाजी के कारण लोकप्रिय हैं। कई फैंस ने कमेंट किया कि चहल ने अन्‍य दो बल्‍लेबाज से अच्‍छा करके दिखाया। फोटोशूट खत्‍म होने के बाद तीनों खिलाड़ी खूब हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

इन तीनों खिलाड़‍ियों के बीच काफी गहरा रिश्‍ता है और चहल ने इस पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा- हैप्‍पी फ्रेंडशिप डे।

बता दें कि युजवेंद्र चहल श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के सदस्‍य थे। हालांकि, क्रुणाल पांड्या के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद करीबी संपर्क में आने के कारण युजवेंद्र चहल को एकांतवास होना पड़ा और वो आखिरी दो टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए।

बाद में खबर आई कि युजवेंद्र चहल और कृष्‍णप्‍पा गौतम भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल और गौतम इस समय श्रीलंका में हैं जबकि शेष दल भारत लौट आया है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में धमाल मचाना चाहेंगे युजवेंद्र चहल

भारतीय टी20 टीम में प्रतिस्‍पर्धा ने खिलाड़‍ियों को निरंतर अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन देने पर बाध्‍य किया है। युजवेंद्र चहल को स्पिन विभाग में कड़ी प्रतिस्‍पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। राहुल चाहर ने मौका मिलने पर शानदार प्रदर्शन किया जबकि वरुण चक्रवर्ती ने भारतीय टीम को रहस्‍यमयी गेंदबाज का विकल्‍प दिया है।

अब 19 सिंतबर से आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जाएगा और इसमें युजवेंद्र चहल अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे ताकि आईसीसी टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम की प्‍लेइंग XI में अपना स्‍थान पक्‍का कर सकें।

युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। लीग के पिछले कुछ संस्‍करणों में वह फ्रेंचाइजी के प्रमुख गेंदबाजों में से एक रहे हैं। चहल ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और अब इसी लय को आईपीएल में बरकरार रखना चाहेंगे।

चहल ने श्रीलंका के खिलाफ दो वनडे में पांच विकेट लिए और एक टी20 इंटरनेशनल मैच में एक विकेट लिया।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment