Create
Notifications

युजवेंद्र चहल की लगी क्लास, TV शो को लेकर है मामला

श्रीलंका दौरे के लिए वह टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं
श्रीलंका दौरे के लिए वह टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं
Rahul
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने परिवार के साथ घर पर समय व्यतीत कर रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी धानाश्री (Dhanashree Verma Chahal) भी उन्ही के साथ घर पर मौजूद हैं। धानाश्री ने इन्स्टाग्राम स्टोरी डालते हुए चहल की क्लास लगाई है। उन्होंने मशहूर अमेरिकी टीवी शो 'F.R.I.E.N.D.S' को लेकर उनको फटकार लगाई है। धानाश्री ने स्टोरी में चहल की चुटकी लेते हुए मजे लिए।

यह भो पढ़ें - 'तुम इंडिया के लिए कब खेलोगे भाई या दोबारा जन्म लेना पड़ेगा', भारतीय खिलाड़ी ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में अमेरिका का एक टीवी शो 17 साल बाद फिर से आ रहा है। इस टीवी शो को लेकर भारत में भी लोग बहुत उत्साहित हैं । युजवेंद्र चहल ने भी अपने इन्स्टा हैंडल पर इस शो को लेकर स्टोरी डाली और अपना प्यार जताया लेकिन उनकी पत्नी धानाश्री ने उनकी पोल खोल दी। धानाश्री ने स्टोरी डालते हुए लिखा कि मिस्टर चहल अपनी स्टोरी डिलीट करो और उनसे सवाल किया कि क्या आपने इस टीवी शो का एक भी एपिसोड बराबर से देखा है, बताओ देखा है? चहल ने जवाब में कहा कि पूरा देखा है, उनकी पत्नी ने उत्तर देते हुए कहा कि मुझे पता है आपने कुछ नहीं देखा। मैं आपको कई सालों से यह टीवी शो देखने के लिए कह रही लेकिन आपने कुछ नहीं देखा कुछ नहीं.... और अब आप स्टोरी डाल रहे हो। मतलब आप कुछ भी कर रहे हो कुछ भी....।

धानाश्री यही नहीं रुकी और उन्होंने आगे भी चहल की क्लास लगाना जारी रखी। अंत में उन्होंने युजवेंद्र चहल से F.R.I.E.N.D.S टीवी शो के 4 किरदारों के नाम पूछे, जिसपर चहल मुस्कुरा दिए और जवाब में उन्होंने कहा कि फ्रेंड्स में नाम नहीं होते। धानाश्री ने इस जवाब पर अजीब ही रिएक्शन दिया। युजवेंद्र चहल फ़िलहाल घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में उनके माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। जुलाई महीने में होने वाले श्रीलंका दौरे के लिए वह टीम इंडिया के साथ जा सकते हैं, जहाँ वह तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और तीन एकदिवसीय मैच खेलेंगे।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now