Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Neeraj

बीती रात बांग्लादेश ने लगातार दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को हराते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। बांग्लादेश ने दूसरा वनडे नौ विकेट के बड़े अंतर से जीता। गौरतलब है कि बांग्लादेशी गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 108 रनों के स्कोर पर ही समेट दिया था। इस करारी हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) काफी निराश दिखाई दिए। पूरन ने कहा,

काफी कठिन दिन रहा। बल्लेबाजी ग्रुप के रूप में हम अच्छा नहीं कर पाए। हमें साथ बैठकर इस चीज को लेकर बात करना चाहिए कि हमें कैसे वनडे क्रिकेट खेलना होगा। जाहिर तौर पर आज की परिस्थितियां हमारे अनुकूल नहीं थीं, लेकिन जब भी हमें अच्छी विकेट मिले तो हमें उस पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजों के लिए चीजें काफी चुनौतीपूर्ण थीं। हमें रन बनाने के लिए अलग तरीके खोजने होंगे।

"वनडे क्रिकेट अच्छे से खेलने के लिए हमें खोजना होगा रास्ता"- पूरन

पूरन ने सीरीज शुरु होने से पहले ही कहा था कि उनके बल्लेबाजों को ग्रुप के रूप में आना होगा और उन्हें वनडे में अपने प्रदर्शन को सुधारना होगा। अब एक बार फिर से पूरन ने उसी बात को दोहराया है। उन्होंने कहा,

हमें सही तरीके से बल्लेबाजी करनी होगी। मैच जीतने के लिए हमें स्कोरबोर्ड पर रन लगाने होंगे और वनडे क्रिकेट को अच्छे से खेलने का तरीका खोजना होगा। लोगों ने कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं आया। हमें साथ रहने की जरूरत है और उम्मीद है कि हम अच्छे हो पाएंगे।

दूसरे वनडे में 108 रनों पर सिमटने वाली वेस्टइंडीज की टीम पहले वनडे में 41 ओवरों में केवल 149 रन ही बना सकी थी। लगातार दो मैचों में वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी की कमजोरी सामने आई है। टेस्ट और टी20 सीरीज में हार झेलने के बाद बांग्लादेश ने वनडे सीरीज अपने नाम कर ली है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...