Create
Notifications

नितीश राणा ने अपनी धुआंधार पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

केकेआर (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को आईपीएल में अपने पहले ही मैच में 10 रनों के अंतर से पराजित कर दिया और बेहतर शुरुआत की। हालांकि दोनों टीमों के लिए ही यह पहला मुकाबला था। नितीश राणा (Nitish Rana) ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की हार और केकेआर की जीत में अहम योगदान दिया। उनकी धाकड़ पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। राणा ने मैच के बाद अपनी पारी को लेकर कुछ अहम बातें कही।

राणा ने मैच के बाद कहा "मुझे लगा कि गेंद मेरे स्लॉट में थी इसलिए मैं इसके लिए गया और सौभाग्य से मेरी पहली गेंद पर चार रन आए। मेरे दिमाग में केवल एक ही बात थी कि अगर गेंद स्लॉट में है तो मेरे शॉट्स खेलो। बस मैंने खुद का समर्थन किया। काफी स्पिन गेंदबाजी खेलते हुए बड़ा हुआ हूँ।"

नितीश राणा के कारण केकेआर ने बनाया बड़ा स्कोर

गौरतलब है कि केकेआर की बल्लेबाजी के दौरान नितीश राणा का बल्ला जमकर बोला और विजय हजारे ट्रॉफी की शानदार फॉर्म यहाँ भी दिखाई दी। उन्होंने स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को समान रूप से खेला और तेजी से रन बनाए। नितीश राणा ने अपनी 80 रन की पारी में 56 गेंदों का सामना किया और केकेआर की जीत के बाद प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए।

केकेआर ने इस सीजन अपने अभियान की शुरुआत जो जोरदार तरीके से की है लेकिन कुछ जगहों पर टीम को सुधार करने की आवश्यकता है। टीम के मध्यक्रम को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए अंतिम ओवरों में बिना विकेट गंवाए तेज गति से रन बनाने की आवश्यकता है। पिछले सीजन में केकेआर का प्रदर्शन खास नहीं रहा था और टीम को प्लेऑफ़ में पहुंचने का मौका भी नहीं मिला था। इस बार केकेआर में कुछ दिग्गज नाम शामिल किये गए हैं।

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now