'मैं हार्दिक पांड्या वाले रोल की तैयारी कर रहा हूं...',आईपीएल के स्टार खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

नितीश रेड्डी टीम में हार्दिक पांड्या वाला रोल निभाना चाहते हैं
नितीश रेड्डी टीम में हार्दिक पांड्या वाला रोल निभाना चाहते हैं

Nitish Reddy Wants To Play Like Hardik Pandya : आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए धूम मचाने वाले नितीश रेड्डी ने भारतीय टीम की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या जैसा रोल निभाना चाहते हैं। नितीश रेड्डी के मुताबिक जिस तरह हार्दिक पांड्या मैच के आखिर में आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं, वही भूमिका वो भी इंडियन टीम के लिए निभाना चाहते हैं।

नितीश रेड्डी ने आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए 13 मैचों में 300 से भी ज्यादा रन बनाए थे। उन्होंने कई मुकाबलों में धुआंधार पारियां खेली थी और हर किसी को अपना दीवाना बनाया था। आईपीएल में उनके खेल से हर कोई काफी प्रभावित हुआ था। इसी वजह से नितीश रेड्डी को जिम्बाब्वे टूर के लिए भारतीय टीम में भी शामिल किया गया था लेकिन वो एक भी मैच खेले बगैर इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे।

मैं किसी भी पोजिशन पर खेलने के लिए तैयार हूं - नितीश रेड्डी

हालांकि नितीश रेड्डी ने भारतीय टीम में वापसी की आस नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा है कि वो टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या वाले रोल की तैयारी कर रहे हैं। नितीश रेड्डी ने एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान कहा,

इस बात की संभावना है कि मुझे नंबर 7 या नंबर 6 पर खेलने का मौका मिल सकता है। जहां तक है हार्दिक पांड्या वाला रोल मुझे मिल सकता है। मुझे जहां कहा जाएगा, मैं वहां पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं लेकिन अभी के लिए मैं हार्दिक पांड्या वाले रोल की तैयारी कर रहा हूं। अगर आप मुझसे ओपन करने के लिए कहेंगे तो मैं वह भी करुंगा। हालांकि भविष्य में टॉप ऑर्डर में चांस मिलने की संभावना काफी कम ही है, क्योंकि कई सारे अनुभवी खिलाड़ी पहले से ही मौजूद हैं। जो भी रोल मुझे मिलेगा, मुझे उसे अपनाना होगा। मैं डोमेस्टिक क्रिकेट के जरिए इसकी पूरी तैयारी र रहा हूं। रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा के संन्यास के बाद टीम में जगह खाली हो गई है और हमें इस मौके का फायदा उठाना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now