Create

"मैं मनी हाइस्‍ट में नहीं", विराट कोहली ने लिया मजेदार हीलियम बैलून टेस्‍ट, देखें वीडियो

विराट कोहली ने स्‍वीकार किया कि वो मनी हाइस्‍ट के प्रोफेसर जैसे दिखते हैं
विराट कोहली ने स्‍वीकार किया कि वो मनी हाइस्‍ट के प्रोफेसर जैसे दिखते हैं

निजी जेट का मालिक होने से लेकर लोकप्रिय टीवी सीरीज मनी हाइस्‍ट (Money Heist) का हिस्‍सा बनने तक, विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को अपनी अनोखी आवाज से कुछ मजेदार अफवाहों को खारिज किया।

इंस्‍टाग्राम चैनल पर एक प्रमोशनल वीडियो में भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान से कुछ सवाल पूछे गए, जिनके जवाब उन्‍हें हीलियम बैलून की गैस खींचने के बाद देना थे।

कोहली ने पहली बार यह प्रयोग किया और वो कई बार अपनी आवाज सुनने के बाद जोरदार ठहाका लगाते हुए दिखे। एक समय उन्‍होंने यह तक कहा कि वह अपनी आवाज भूल गए हैं।

आप यहां क्लिप देख सकते हैं।

सवाल काफी बेसिक थे, जैसे- विराट कोहली क्‍या करते हैं? एक मजेदार सवाल था- विराट कोहली का कस्‍टमर केयर नंबर क्‍या है? बाद वाले सवाल का कोहली ने मजेदार जवाब दिया कि लोग उनसे 181818 पर डायल करके संपर्क कर सकते हैं।

भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान ने निजी जेट होने और मनी हाइस्‍ट में प्रोफेसर की भूमिका निभाने की बातों को खारिज किया। हालांकि, उन्‍होंने स्‍वीकार किया कि वह स्‍पेनिश एक्‍टर अलवारो मोर्टे जैसे दिखते हैं।

26 दिसंबर को एक्‍शन में लौटेंगे विराट कोहली

विराट कोहली 26 दिसंबर को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेगी। पहला टेस्‍ट सेंचुरियन में खेला जाएगा और फिर अगले दो टेस्‍ट क्रमश: जोहानिसबर्ग और केपटाउन में खेले जाएंगे।

हाल ही में पूर्व क्रिकेटर निखिल चोपड़ा और कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने विश्‍वास जताया कि कोहली और राहुल द्रविड़ की जोड़ी दक्षिण अफ्रीका में भारत को फलदायी नतीजे दिलाएगी।

चोपड़ा ने खेलनीति पोडकास्‍ट में कहा, 'राहुल द्रविड़ शानदार स्‍टूडेंट हैं। उनकी मानसिक तैयारी विशेषकर विपक्षी परिस्थितियों में हमेशा शानदार रहती है। मुझे विश्‍वास है कि विराट कोहली और राहुल द्रविड़ की साझेदारी सकारात्‍मक नतीजे दिलाएगी।'

इसी बातचीत में शर्मा ने कहा, 'राहुल द्रविड़ की काफी इज्‍जत है। मेरी विराट कोहली से जो बातचीत हुई, मैंने ध्‍यान दिया कि वह द्रविड़ की काफी इज्‍जत करता है। आक्रमकता और शांति के संयोजन से निश्चित ही भारतीय क्रिकेट को फायदा मिलेगा।'

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment