Create
Notifications

टिम पेन ने जो रूट पर साधा निशाना, कहा आपसे कोई नहीं कह रहा है कि एशेज खेलने आओ

England v Australia - 5th Specsavers Ashes Test: Day Three
England v Australia - 5th Specsavers Ashes Test: Day Three
SENIOR ANALYST

एशेज सीरीज (Ashes Series) को लेकर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच तनातनी जारी है। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को काफी खरी-खरी सुनाई है। टिम पेन ने कहा है कि जो रूट पर कोई दबाव नहीं डाल रहा है कि वो एशेज खेलने ऑस्ट्रेलिया आएं। अगर वो नहीं आएंगे तब भी एशेज का आयोजन होगा और उनके आने या ना आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में क्वांरटीन के नियम काफी कड़े हैं और वो प्लेयर्स की फैमिली को वहां ले जाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं। इसी वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ी नाराज हैं और वो एशेज से अपना नाम वापस ले सकते हैं।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने हाल ही में बयान दिया था कि वो एशेज में खेलने के लिए बेताब हैं लेकिन दुर्भाग्य से वो अभी कोई फैसला नहीं ले सकते हैं। पहले सारी चीजों के बारे में जानकारी होनी चाहिए। इसके अलावा जोस बटलर ने भी कहा है कि अगर उनकी फैमिली को नहीं जाने दिया गया तो वो इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे।

एशेज अपने तय शेड्यूल के हिसाब से ही होगा - टिम पेन

वहीं ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एसईएन रेडियो पर बातचीत के दौरान कहा,

कोई किसी को फ्लाइट लेने के लिए फोर्स नहीं कर रहा है। जो रूट आएं या ना आएं एशेज की शुरूआत अपने तय कार्यक्रम के हिसाब से आठ दिसंबर को ही होगी। इंग्लैंड के प्लेयर्स के पास च्वॉइस है कि वो आना चाहते हैं या नहीं। आप पर कोई यहां आने के लिए दबाव नहीं डाल रहा है। अगर आप नहीं आना चाहते हैं तो मत आइए। इंग्लैंड के दूसरे प्लेयर यहां का दौरा करेंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now