Create

अगर विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा और केएल राहुल होते तो उन्हें ड्रॉप कर दिया जाता, शतक को लेकर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया

India v Afghanistan - DP World Asia Cup
India v Afghanistan - DP World Asia Cup
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के 71वें शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शतक के लिए विराट कोहली को लगभग 3 साल तक इंतजार करना पड़ा। उनकी जगह कोई और खिलाड़ी होता तो इतने समय तक टीम में टिक ही नहीं पाता। उन्होंने इसके लिए अश्विन, केएल राहुल और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों का उदाहरण दिया।

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। लगभग तीन साल से वो शतक नहीं लगा पाए थे। हर किसी के मन में यही सवाल था कि विराट कोहली अपना 71वां शतक कब लगाएंगे। वो एक महीने के ब्रेक के बाद एशिया कप में वापस आए थे और उनकी ये वापसी उनके लिए व्यक्तिगत तौर पर काफी यादगार रही। विराट कोहली ने पूरे टर्नामेंट में जबरदस्त बल्लेबाजी की और अपने शतकों के सूखे को भी खत्म किया। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने ताबड़तोड़ शतक लगाया। उन्होंने उस फॉर्मेट में शतक जड़ा जिसमें उनसे काफी कम उम्मीद की जाती है।

विराट कोहली इकलौते ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें शतक ना लगाने के बावजूद ड्रॉप नहीं किया गया - गंभीर

वहीं गौतम गंभीर ने विराट कोहली के शतक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उस ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली के अलावा कोई और खिलाड़ी होता तो बिना शतक लगाए इतने दिनों तक टीम में टिक ही नहीं पाता। गंभीर ने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि कोई भी बिना शतक के तीन साल तक सर्वाइव कर पाता। अश्विन, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को ड्रॉप कर दिया जाता। मैं किसी एक शख्स को नहीं जानता हूं जिसे तीन साल तक शतक नहीं लगाने के बाद ड्रॉप ना किया गया हो। ऐसा केवल विराट कोहली के साथ हुआ है और उन्होंने ये चीज अपने दम पर हासिल की है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...