Create

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मिस करने को लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे
केन विलियमसन तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे

न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम से जुड़ गए हैं। कीवी टीम उनके नेतृत्व में आखिरी मैच जीतकर सीरीज का समापन करना चाहेगी। नॉटिंघम टेस्ट के पहले विलियमसन शुरूआती लक्षणों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें आइसोलेशन में रहना पड़ा था। इसी वजह से वह दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

इंग्लैंड की टीम ने नॉटिंघम में जबरदस्त जीत दर्ज करते हुए सीरीज भी अपने नाम की थी। ऐसे में उनकी नजर क्लीन स्वीप पर होगी। वहीं कीवी टीम जीत के साथ दौरे को समाप्त करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच 23 जून से लीड्स में अंतिम मुकाबला खेला जायेगा।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने विलियमसन के हवाले से कहा,

कोविड के वजह से आखिरी टेस्ट में चूकना निश्चित रूप से काफी निराशाजनक था, लेकिन स्क्वाड में वापस आना बहुत अच्छा है। करने के लिए और कुछ नहीं था। यह एक ऐसा टेस्ट था जहां दोनों टीमों ने अपना फ्रंट फुट आगे रखा, कुछ शॉट खेले, यह तेज स्कोरिंग था और पहले टेस्ट की तरह संतुलन में था। मैं टीवी पर चिल्लाता नहीं हूं। मैं देखता हूं और ऑब्सेर्व करता हूं, इसे एक अलग नजरिए से देखना हमेशा दिलचस्प होता है, हालांकि यह मेरी पसंदीदा जगह नहीं थी। दूसरी तरफ से देखना और जुड़ना थोड़ा दिलचस्प था। मैच में काफी मशक्कत करनी पड़ी। यह जॉनी की शानदार पारी थी। आपको इंग्लैंड की गुणवत्ता की सराहना करनी होगी।

कप्तान के रूप में टीम को बेहतर बनाना चाहते हैं केन विलियमसन

केन विलियमसन ने न्यूजीलैंड की कप्तानी जारी रखने की इच्छा जताई और कहा कि उनका फोकस एक बेहतर टीम बनने पर है। उन्होंने कहा,

इस साइड में नेतृत्व की तस्वीर कुछ ऐसी है जिसे लेकर मैं बहुत भावुक हूं। निश्चित रूप से, मुझे अपने देश के लिए खेलना पसंद है और इस टीम में कई लीडर हैं जो आगे बढ़ने और एक बेहतर टीम बनने के जुनून को साझा करते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment