Create

बांग्लादेश की टीम को न्यूजीलैंड में फिर से किया गया क्वारंटीन

बांग्लादेश के खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड सरकार का आदेश मिला है
बांग्लादेश के खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड सरकार का आदेश मिला है
reaction-emoji
निरंजन

न्यूजीलैंड दौरे पर गई बांग्लादेश की टीम (NZ vs BAN) को क्वारंटीन में भेज दिया गया है। न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने 21 दिसम्बर तक खिलाड़ियों को किसी भी तरह का अभ्यास करने से रोक दिया है। स्पिन कोच रंगना हेराथ के कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह कदम उठाया है। फ्लाइट में संक्रमित के सम्पर्क में आने के बाद हेराथ भी पॉजिटिव हो गए थे।

बांग्लादेश की टीम के 8 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य पहले से ही आइसोलेशन में है क्योंकि ये सभी फ्लाइट में संक्रमित के नजदीकी सम्पर्क में थे। यह संक्रमित व्यक्ति मलेशिया से न्यूजीलैंड की यात्रा कर रहा था। इस दौरान बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी भी उसके साथ सम्पर्क में आए थे। अन्य खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने 16 दिसम्बर को आउटडोर ट्रेनिंग में भाग लिया था लेकिन अब उनको इसे बंद कर क्वारंटीन में जाने के लिए कहा गया है।

बांग्लादेश का अभ्यास मैच अब खतरे में है
बांग्लादेश का अभ्यास मैच अब खतरे में है

बांग्लादेश के टीम मैनेजर नफीस इकबाल ने कहा कि हमें कल (16 दिसंबर) अभ्यास करने की अनुमति दी गई थी लेकिन आज हमें न्यूजीलैंड सरकार के आदेश के अनुसार अपना अभ्यास रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा। हमने अब तक तीन कोविड परीक्षण किए हैं और अभी भी एक किया जाना बाकी है और अगर क्वारंटीन के नौवें दिन अगले परीक्षण में सभी के नकारात्मक परिणाम मिलते हैं तो हम रिलीज हो जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले न्यूजीलैंड में गई बांग्लादेश की टीम को 7 दिनों के लिए क्वारंटीन होने को कहा गया था। यह अवधि पूरी होने के बाद अब उनको फिर से क्वारंटीन में भेजा गया है। रंगना हेराथ वाला मामला सामने नहीं आता, तो शायद सात दिन बाद सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस में भाग ले रहे होते। ऐसे में अब उनके इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच पर खतरा देखा जा सकता है। फ़िलहाल टीम को अंदर ही रहना होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...