Create

डेवोन कॉनवे ने शतक जड़ने के बाद दी एक बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 1
New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 1
reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच (NZ vs BAN) के पहले दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली। यह टेस्ट क्रिकेट में उनका दूसरा शतक था। इस मौके पर कॉनवे ने कहा कि घरेलू जमीन पर शतक आना अच्छी बता है। इस बल्लेबाज ने अपनी पारी को लेकर ख़ुशी जताई।

कॉनवे ने कहा कि मुझे लगता है कि आज पहली बार न्यूजीलैंड में टेस्ट मैच में खेलना बहुत खास था। व्यक्तिगत रूप से जब मैंने उस मुकाम को हासिल किया तो रॉस टेलर का मेरे साथ बीच में होना बहुत अच्छा अहसास था। वह बहुत सकारात्मक थे। उन्होंने मुझे बधाई दी। यह मेरी स्मृति में बहुत लंबे समय तक रहेगा। मुझे लगता है कि हम दोनों ने फैसला किया कि हमें यथासंभव धैर्य रखने की जरूरत है। हमने पहचाना कि उस समय बांग्लादेश के गेंदबाज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। सतह भी उनकी सहायता कर रही थी। हमें पता था कि हम दिन में बाद में और अधिक आक्रामक शॉट खेल सकते हैं।

Let Devon Conway take you out to the middle on Day 1 at Bay Oval including sharing a special moment with @RossLTaylor in the middle. Follow play LIVE with @sparknzsport. #NZvBAN https://t.co/R8UuW3NX7O

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेस ने पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और टॉम लैथम को 1 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके बाद डेवोन कॉनवे और विल यंग ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतकीय भागीदारी की। विल यंग 52 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। कॉनवे ने टिककर बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वह शतकीय पारी खेलने में सफल रहे और 122 रन बनाकर आउट हुए। डेब्यू टेस्ट मैच में उन्होंने इंग्लैंड में दोहरा शतक जमाया था। इस तरह कॉनवे ने बेहतरीन तरह से अपने टेस्ट करियर का आगाज किया है।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 258 रन बनाए। मेहमान गेंदबाजी शोरिफुल इस्लाम ने 2 विकेट झटके।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...