Create
Notifications

"बांग्लादेश ने मेरे बिना न्यूजीलैंड को हराया जिससे मैं खुश हूँ," स्टार खिलाड़ी का बयान

New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 5
New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 5
ANALYST

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (NZ vs BAN) में जीत दर्ज कर बांग्लादेश की टीम ने एक बड़ा उलटफेर किया है। इसको लेकर टीम के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने प्रतिक्रिया दी है। शाकिब अल हसन ने टीम के इस प्रदर्शन को लेकर ख़ुशी जताते हुए कहा कि मैं खुश हूँ कि मेरे बिना बांग्लादेश ने वहां जीत दर्ज की है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बातचीत में शाकिब ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि न्यूजीलैंड में मेरी उपस्थिति जरूरी थी। मुझे ख़ुशी है कि उन्होंने मेरे बिना यह काम किया। न केवल मेरे बिना बल्कि अन्य खिलाड़ियों के बिना भी उन्होंने यह किया।

कुछ अहम खिलाड़ियों के बगैर बांग्लादेश की टीम को अंडरडॉग माना गया था। इसको लेकर शाकिब ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस बात ने मुझे वास्तव में खुश किया, यह यह थी कि मीडिया की धारणा को टीम ने बदल दिया। कहा जाता था कि 4-5 मुख्य खिलाड़ियों के बिना टीम जीत नहीं सकती। अगर जिम्मेदारी दी जाती है, तो ये युवा और बेहतर खेलेंगे। हमने साल की शुरुआत अच्छी की है और इसका क्रेडिट खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को जाता है। सभी ने मेहनत की है। पिछला साल खराब जाने के बाद यह चुनौती वाला साल होने वाला था।

New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 5
New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 5

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम ने पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम को उनके मैदान पर हराते हुए बड़ा उलटफेर किया है। सीरीज में अब एक मुकाबला और है। इसमें भी मेहमान टीम मेजबानों को कड़ी टक्कर दे सकती है।

शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल जैसे कुछ दिग्गज नाम टीम में शामिल नहीं थे। तमीम चोट के बाद रिकवरी से गुजर रहे हैं। वहीँ शाकिब अल हसन ने परिवार के साथ समय बिताने के लिए बांग्लादेश दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए जाने से मना कर दिया था। इसके बाद टीम का यह प्रदर्शन हैरान करने वाला है।


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now