Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला शुरु होने से ठीक पहले बाहर हुआ इंग्लिश तेज गेंदबाज, अहम वजह आई सामने 

Sussex v Middlesex - LV= Insurance County Championship
Sussex v Middlesex - LV= Insurance County Championship
Neeraj

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन (Ollie Robinson) की टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीदें टूटती हुई नजर आ रही हैं। पिछले कुछ महीनों से रॉबिंसन लगातार फिटनेस के लिए जूझ रहे हैं और इसी कारण उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के पहले दो मैचों के लिए इंग्लिश टीम में नहीं चुना गया है। रॉबिंसन लगातार घरेलू क्रिकेट खेलकर अपनी फिटनेस साबित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उन्हें एक बड़ा झटका लगा है।

न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने के लिए उन्हें काउंटी सिलेक्ट इलेवन की टीम में जगह मिली थी, लेकिन मैच शुरू होने से पहले वॉर्म-अप के दौरान उन्होंने पीठ में समस्या की शिकायत की थी। इसके बाद वह इस मैच से बाहर हो गए हैं। इस अभ्यास मैच से बाहर होने के बाद रॉबिंसन के लिए टेस्ट टीम में वापसी करना और भी मुश्किल हो जाएगा। पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ ही अपना डेब्यू करने वाले रॉबिंसन ने लगातार प्रभावित किया था और इंग्लिश टीम में अपनी जगह पक्की कर ली थी।

एशेज सीरीज के दौरान शुरु हुई थी रॉबिंसन की फिटनेस की समस्या

इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए एशेज सीरीज के दौरान रॉबिंसन ने 12 विकेट लिए थे, लेकिन इस दौरान उनकी फिटनेस की समस्या लगातार सामने आई थी। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भी उन्हें टीम में चुना गया था, लेकिन पीठ की समस्या के चलते वह अभ्यास मैच के दौरान ही बाहर हो गए थे और पूरी सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल सके थे।

इसके बाद रॉबिंसन ने घरेलू क्रिकेट के द्वारा वापसी करने की कोशिश की थी लेकिन उनके दांतों में इंफेक्शन हो गया था और वह मई के शुरूआत तक काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। काउंटी क्रिकेट में एक मैच खेलने के बाद ही वह फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए थे और एक बार फिर उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...