Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका जाने वाली पाकिस्तानी टीम में हुआ एक बदलाव

reaction-emoji
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) जाने वाली पाकिस्तानी वनडे टीम में अंतिम समय में एक बदलाव किया गया है। चोटिल सउद शकील की जगह आसिफ अली को शामिल किया गया है। शकील ने अब तक कोई भी मैच नहीं खेला है और वह अब टीम से बाहर भी हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर पाकिस्तानी टीम (Pakistan Team) को वनडे और टी20 सीरीज में खेलना है।

शकील को दाएं पाँव में इंट्रा टीम पचास ओवर अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। लाहौर में हुए इस मुकाबले में चोट के बाद इसकी गंभीरता को देखते हुए शकील को बाहर करते हुए आसिफ को टीम में शामिल करने का निर्णय लिया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज से इसकी जानकारी दी।

आसिफ अली टी20 टीम के सदस्य पहले से ही हैं और अब उनकी वनडे टीम में भी वापसी हो गई है। आसिफ ने पिछली बार पाकिस्तान के लिए एकदिवसीय मुकाबला 2019 में खेला था। पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए शुक्रवार को उड़ान भरेगी। वहां सबसे पहले तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद चार टी20 मैचों की सीरीज भी पाकिस्तान की टीम वहां खेलेगी।

पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (कप्तान), इमाम उल हक, फखर जमान, अब्दुल्ला शफिक, हैदर अली, दानिश अजीज, आसिफ अली, फहीम अशरफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, शादान खान, मोहम्मद नवाज, एमडी रिजवान, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, हारिस रौफ, मोहम्मद हसनैन, हसन अली, उस्मान कादिर।

इससे पहले पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक सदस्य पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था, इसके बाद वह घर पर ही आइसोलेशन में रहा था। कोरोना की जांच नेगेटिव आने के बाद उसे लाहौर जाने की अनुमति मिली जहाँ एक और जांच के बाद टीम से जुड़ने के लिए कहा गया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...