Create
Notifications

न्यूजीलैंड का दिग्गज खिलाड़ी लम्बे समय बाद टीम में करेगा वापसी

reaction-emoji
निरंजन

वेलिंग्टन में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में रॉस टेलर (Ross Taylor) वापसी करेंगे। न्यूजीलैंड (New Zealand) के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टेलर की वापसी की जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट ने दी है। वह एक साल बाद वनडे मैच खेलेंगे। रॉस टेलर ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह मैदान पर उतरेंगे। सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले ही शुरुआती दो मुकाबलों में जीत हासिल की है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि रॉस टेलर ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में होने वाले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ वापसी करेंगे। विल यंग की जगह रॉस टेलर को अंतिम एकादश में शामिल करने की जानकारी दी गई है।

रॉस टेलर का बयान

सीरीज जीत को लेकर टेलर ने कहा कि अच्छा है कि सीरीज में जीत मिली लेकिन यह मृत रबर नहीं है। इसमें वर्ल्ड कप पॉइंट भी हैं। हमने देखा है कि जो टीमें क्वारंटीन से आई हैं, उन्होंने तैयार होने के लिए कुछ मैच लिए हैं। हम भाग्यशाली है कि अंतिम मैच तक अपने हिसाब से गए हैं, बांग्लादेश की टीम इस सीरीज को उच्च नोट पर खत्म करने का प्रयास करेगी।

बांग्लादेश के खेल को लेकर टेलर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वे आखिरी गेम में बहुत दूर थे। अगर वे महत्वपूर्ण समय पर उन कैच को पकड़ लेते, तो हम उन लोगों के दबाव में आ जाते जिन्होंने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेली है। वह हमेशा एक खतरनाक टीम होती है। अगर हम बांग्लादेश में खेल रहे थे, तो आपको उनसे भी ज्यादा सावधान रहना होगा। वे उन धीमी परिस्थितियों में एक अच्छी टीम है, क्राइस्टचर्च में भी यह एक काफी धीमा विकेट था।

गौरतलब है कि पिछले मैच में न्यूजीलैंड की जीत में कप्तान टॉम लैथम ने अहम भूमिका निभाते हुए एक शतकीय पारी खेली थी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...