"रोहित शर्मा के खिलाफ हमारी प्लानिंग जबरदस्त रहेगी और हम उन्हें जल्द आउट कर देंगे"

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नाथन लियोन का मानना है कि कंगारू टीम के गेंदबाज आखिरी दो मैचों में रोहित शर्मा की चुनौती के लिए तैयार हैं और उनके खिलाफ बेहतरीन प्लानिंग के साथ उतरेंगे।

नाथन लियोन ने कहा कि रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच में भारतीय टीम की तरफ से खेलने वाले हैं। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि किसकी जगह उन्हें टीम में लाया जाता है। नाथन लियोन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

निश्चित तौर पर रोहित शर्मा एक जबरदस्त प्लेयर हैं इसलिए गेंदबाजों को उनके सामने दिक्कतें जरुर आएंगी। वो इंडियन टीम पर काफी बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि किस प्लेयर को ड्रॉप करके उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है। हालांकि रोहित शर्मा के खिलाफ हमारी प्लानिंग पूरी होगी और हम उन्हें जल्द आउट कर लेंगे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के 4 स्टार खिलाड़ी जो सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं

रोहित शर्मा इंजरी की वजह से पहले दो टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं थे

आपको बता दें कि चोटिल होने की वजह से रोहित शर्मा पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि अब वो पूरी तरह फिट हैं और सिडनी टेस्ट मैच में उनके खेलने की पूरी संभावना है। रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में ओपनर के तौर पर शामिल किया जा सकता है। अभी तक भारतीय ओपनिंग जोड़ी फ्लॉप रही है, ऐसे में रोहित शर्मा को ओपनर के तौर पर खिलाया जा सकता है।

रोहित शर्मा के आने से टीम इंडिया को मजबूती भी मिलेगी और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के लिए परेशानी भी खड़ी हो सकती है क्योंकि टिकने के बाद उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल काम है। हालांकि कंगारू गेंदबाज यही चाहेंगे कि उन्हें जल्द से जल्द आउट किया जाए।

ये भी पढ़ें: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय गेंदबाजों के 3 यादगार और बेहतरीन स्पेल

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता