Create
Notifications

हमारा पूरा मिडिल ऑर्डर कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता है, सैम करन का बयान

सैम करन
सैम करन
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मिली जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के पास ऐसे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज मौजूद हैं जो कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स की टीम 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुकाबला हार गई। जोस बटलर के आउट होने के बाद टीम उस तरह से बैटिंग नहीं कर पाई और 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी। सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी की। वहीं मोईन अली ने भी शानदार बैटिंग की। उन्होंने 6 की इकॉनमी रेट से 2 विकेट चटकाए।

मैच के बाद सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में हमारी शुरुआत काफी खराब रही थी। हम कंडीशंस के हिसाब से एडजस्ट नहीं कर पाए लेकिन आखिरी दो मुकाबलों में एडजस्ट करने में कामयाब रहे। जिस तरह से हमने अपनी लंबी बैटिंग लाइन अप से बल्लेबाजी की उससे हमें फ्रीडम मिल गया।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने अपनी धीमी पारी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा इसकी वजह से हम मैच हार सकते थे

विकेट धीमा होने का फायदा हमें मिला - सैम करन

सैम करन ने इसके अलावा धीमे विकेट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि विकेट धीमा होने की वजह से चेन्नई की टीम को एडवांटेज मिल गया। उन्होंने आगे कहा,

मैंने चेन्नई में कभी चेन्नई के लिए नहीं खेला है लेकिन ग्रुप में जो बातचीत हुई थी उसके हिसाब से विकेट स्लो था और हमें उसका फायदा मिला। हमारा पूरा मिडिल ऑर्डर कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता है, इससे आपको आजादी मिल जाती है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी की बैटिंग को लेकर अजित अगरकर की बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...