Create
Notifications

बाबर आज़म ने ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने के बाद दिया बड़ा बयान

बाबर आज़म ने अहम प्रतिक्रिया दी है
बाबर आज़म ने अहम प्रतिक्रिया दी है
reaction-emoji
निरंजन
visit

पाकिस्तान (Pakistan) को लाहौर टेस्ट मैच में हराते हुए ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने तीन मैचों की सीरीज पर 1-0 से कब्जा जमा लिया। अंतिम दिन पाकिस्तान की टीम कंगारू गेंदबाजों का सामना करने में विफल रही और मैच हार गई। नाथन लायन ने घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट झटके। मैच के बाद बाबर आज़म ने अहम प्रतिक्रिया दी।

पाक कप्तान बाबर आज़म ने कहा कि कुल मिलाकर काफी अच्छी सीरीज रही। पिंडी में कड़ा मुकाबला किया और कराची में हमने मैच बचाया। यहाँ हमारे दो खराब सेशन रहे। हमारी योजना साधारण क्रिकेट खेलने की थी। हमने सोचा था कि मोमेंटम हमारी तरफ होगा तो हम लक्ष्य का पीछा करने के लिए जाएंगे। यहाँ आने के लिए ऑस्ट्रेलिया को धन्यवाद देना चाहूँगा। दर्शकों ने दोनों टीमों का समर्थन किया। काफी मजा आया।

सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने गए उस्मान ख्वाजा ने कहा कि हमने बहुत मज़ा किया है। पाकिस्तान, प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। यहाँ का खाना बहुत अच्छा रहा। आज जीतना केक पर आइसिंग जैसा रहा है। मुझे लगता है कि 350 रन चार सत्रों के साथ एक बहुत अच्छा लक्ष्य था। मुझे पता था कि वहां बल्लेबाजी करना कितना कठिन था। यह सबसे कठिन विकेट था जिस पर मैंने बल्लेबाजी की। यह मुझे मिला सबसे कठिन शतक था।

Australia register a historic victory in Pakistan 🙌They win the third Test by 115 runs and take the series 1-0.#WTC23 | bit.ly/PAKvAUS-Test3 https://t.co/v1W2mpVgrz

गौरतलब है कि उस्मान ख्वाजा ने इस सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और तीन मैचों में 496 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे। ऑस्ट्रेलिया की सीरीज जीत में उनका अहम योगदान है। अंतिम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 391 रन बनाए। जवाब में पाक टीम 268 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। दूसरी पारी ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर 227 रन बनाकर घोषित की। इसके बाद अंतिम पारी में पाक टीम 235 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। दूसरी पारी में नाथन लायन ने 5 और कमिंस ने 3 विकेट झटके।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now