Create

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, तीसरे दिन की बेहतरीन बल्लेबाजी

दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेली
दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेली
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच पहले टेस्ट मैच का तीसरा दिन खराब लाईट और बारिश से प्रभावित रहा। हालांकि यह अंतिम सेशन में हुआ। दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 2 विकेट पर 271 रन बनाए। मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) 69 और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 24 रन बनाकर क्रीज पर हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी के आधार पर अभी पाकिस्तान से 205 रन पीछे है।

कल के स्कोर 5 रन से आगे खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए मेजबान गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसाया और रन भी बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 156 रनों की अहम भागीदारी की। इस बीच डेविड वॉर्नर अपना अर्धशतक पूरा कर साजिद खान की गेंद पर 68 रनों के निजी स्कोर पर आउट होकर चलते बने। उस्मान ख्वाजा अपना अर्धशतक पूरा होने के बाद भी क्रीज पर खड़े रहे और रन भी बनाते रहे। वह 97 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए।

मार्नस लैबुशेन ने भी अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों का शानदार तरीके से सामना किया। वह दिन का खेल समाप्त होने तक खेलते रहे और 69 रन पर नाबाद लौटे। उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने भी नाबाद 24 रन बनाए। कंगारुओं का स्कोर 2 विकेट पर 271 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर अभी वे 205 रन से पीछे हैं। साजिद खान ने 1 और नौमान अली ने 1 विकेट हासिल किया।

संक्षिप्त स्कोर

पाकिस्तान पहली पारी: 476/4d

ऑस्ट्रेलिया पहली पारी: 271/2


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...