Create
Notifications

"इस पिच पर गेंदबाजों को घर जाना चाहिए," रावलपिंडी की पिच का उड़ा मजाक

आमिर ने इस पिच का मजाक उड़ाया है
आमिर ने इस पिच का मजाक उड़ाया है
निरंजन
visit

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने सोमवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रावलपिंडी की पिच पर कटाक्ष किया। पिच पर गेंदबाजों को किसी तरह की कोई मदद नहीं होने पर आमिर ने कहा कि गेंदबाजों को घर चला जाना चाहिए।

रावलपिंडी की पिच गेंदबाजों को मदद नहीं मिलने के कारण चर्चा का विषय बन गई है। 11 सत्रों और दो पारियों में केवल आठ विकेट गिरने के बाद आमिर ने सुझाव दिया कि गेंदबाजों को घर जाना चाहिए और बल्लेबाजों को एक-दूसरे के खिलाफ खेलना बेहतर होगा।

ट्विटर पर आमिर ने लिखा कि इस पिच पर गेंदबाजों को घर चले जाना चाहिए और बल्लेबाज एक-दूसरे के खिलाफ खेलें।

ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक पाकिस्तान दौरे के पहले टेस्ट में काफी हाइप थी। हालाँकि, पिच की सरलता ने पहले टेस्ट मैच को आसान बना दिया है। इसमें दोनों टीमों की तरफ से बल्लेबाजों ने खेलने का आनन्द उठाया है। मैच के चौथे दिन तक मामला पहली पारी में ही अटका रहा। पाकिस्तान ने दो दिन बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया ने भी कुछ ऐसा ही किया।

is pitch pe to bowlers ko ghar chale jana chaye batman's ek doosre k sath khail lein😅😅😅😅. #PakVsAustraila

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और पहले छह सत्रों के दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक (157) और पूर्व कप्तान अजहर अली (185) ने बल्लेबाजी के अनुकूल परिस्थितियों का पूरा उपयोग करते हुए शतक बनाए।

मोहम्मद हफीज ने भी पिच को लेकर बयान देते हुए कहा कि धीमी और मृत पिच है। इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में परिणाम की संभावना अब तक कम हो गई है। इस टेस्ट मैच में नतीजा देने के लिए एक टीम को बेहद खराब खेलना होगा। परिणाम आने वाला गेम टेस्ट क्रिकेट का भविष्य है न कि मृत।

मुकाबले में कुछ मौकों पर बारिश और खराब लाईट की भूमिका भी देखने को मिली है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now