Create
Notifications

पाकिस्तान टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए नया खिलाड़ी शामिल

New Zealand v Pakistan - 2nd Test: Day 3
New Zealand v Pakistan - 2nd Test: Day 3
Naveen Sharma
visit

तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) के कोरोना संक्रमित होकर बाहर होने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए अपनी टीम में और बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। ट्रेवल रिजर्व के रूप में शामिल नसीम शाह (Naseem Shah) को मुख्य टीम में शामिल कर लिया गया है। हारिस रऊफ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

पॉजिटिव कोरोना टेस्ट के बाद रऊफ अब पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे और क्वारंटाइन खत्म होने के बाद टीम में फिर से शामिल हो जाएंगे। पीसीबी ने यह भी पुष्टि की कि रऊफ के सकारात्मक रिजल्ट के बाद टीम के बाकी सदस्यों और सहयोगी स्टाफ का फिर से टेस्ट किया गया और सभी परीक्षण नेगेटिव आए। हारिस रऊफ को फिर से टीम में शामिल होने से पहले कोरोना टेस्ट कराना होगा। पूरी प्रक्रिया में कुछ दिन लगेंगे, ऐसे में पहले टेस्ट मैच का समय निकल जाएगा। हालांकि उन्होंने रेड बॉल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सफ़ेद गेंद क्रिकेट में पाकिस्तानी टीम के नियमित सदस्य हैं।

रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने की कतार में वह थे। हसन अली और फहीम अशरफ पहले से ही चोट के कारण बाहर हैं। ऐसे में हारिस को डेब्यू करने का मौका मिल सकता था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले 19 वर्षीय नसीम शाह को रावलपिंडी टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिल सकता है। हालांकि मोहम्मद वसीम जूनियर भी टीम में शामिल होने के दावेदार होंगे। 4 मार्च से पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

Naseem Shah added to the Test squadDetails here ➡️ pcb.com.pk/press-release-…#PAKvAUS

ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान दौरे पर 24 साल बाद आई है। ऐसे में पाकिस्तान के लिए यह खास मौका रहेगा। उनके अलावा ऑस्ट्रेलिया के लिए भी यह अहम होगा कि इतने वर्षों के बाद आकर वहां टेस्ट मुकाबला जीता जाए।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now