Create
Notifications

चोटिल खिलाड़ियों से परेशान पाकिस्तानी टीम में एक और नया खिलाड़ी शामिल 

पाकिस्तान की टीम चोटिल खिलाड़ियों से परेशान है
पाकिस्तान की टीम चोटिल खिलाड़ियों से परेशान है
निरंजन
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शुरुआती टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तानी टीम (Pakistan Team) में एक रिजर्व खिलाड़ी शामिल किया गया है। लगातार चोटों के कारण कुछ खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम में शामिल किये जा रहे हैं। इस बार मोहम्मद अब्बास को लिया गया है। हालांकि वह मुख्य टीम का हिस्सा नहीं हैं।

इससे पहले नसीम शाह को टीम में शामिल किया गया। हारिस रऊफ कोरोना संक्रमित होने के बाद बाहर हो गए थे। कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार वह आइसोलेशन की अवधि पूरी करने के बाद एक बार फिर से टीम में शामिल किये जाएंगे। पहले टेस्ट के बाद ही उनको टीम में देखा जा सकेगा।

हारिस के कोरोना संक्रमित आने के बाद टीम के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था। सभी खिलाड़ी नेगेटिव आए हैं। पीसीबी ने इसकी जानकारी दी है। पहला टेस्ट मुकाबला 4 मार्च से रावलपिंडी में शुरू होगा। इससे पहले हसन अली और फहीम अशरफ भी चोट की वजह से टेस्ट से बाहर हो गए। उनसे पहले मोहम्मद नवाज भी पाँव में चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इस तरह पाकिस्तानी टीम के लिए सीरीज से पहले खिलाड़ियों की चोट मुख्य समस्या रही है। देखना होगा कि अब कुछ बड़े गेंदबाजों के बगैर टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान में पहले ही पहुँच गई है। कंगारुओं की सुरक्षा कड़ी की गई है। 24 सालों के बड़े अंतराल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम वहां गई है। पिछली बार ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में पाकिस्तान को हराया था। इस बार देखना होगा कि पाकिस्तानी टीम के खिलाफ मेहमानों का प्रदर्शन किस तरह का रहेगा।

अपडेटेड पाकिस्तानी टेस्ट टीम

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्लाह शफीक, अजहर अली, फवाद आलम, इफ्तिखार अहमद, इमाम उल हक, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, जाहिद महमूद, मोहम्मद अब्बास।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now