Create
Notifications

पाकिस्तानी हेड कोच का बयान, तीसरे टेस्ट में पाकिस्तान की टीम जीतेगी

सक़लैन मुश्ताक ने जीत की पूरी उम्मीद जताई है प
सक़लैन मुश्ताक ने जीत की पूरी उम्मीद जताई है प
reaction-emoji
निरंजन
visit

पाकिस्तान (Pakistan) के हेड कोच सक़लैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) का मानना है कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के लिए शत प्रतिशत देगी। उनके अनुसार अंतिम मुकाबले में नतीजा आएगा। मुश्ताक ने दोहराया कि पाकिस्तान कठिन क्रिकेट खेलने के तरीके का अनुसरण करेगा, जिससे सीरीज के निर्णायक मुकाबले में परिणाम की उम्मीद की जा सकती है।

मीडिया से बातचीत में मुश्ताक ने कहा कि कराची में मुकाबला करने के बाद हम आशावादी हैं और परिणाम के लिए मुश्किल क्रिकेट खेलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने नामुमकिन को मुमकिन बना दिया और दूसरे टेस्ट में इतिहास रच दिया। जिस तरह से पूरी टीम ने इतिहास रचा, उस पर मैं गर्व महसूस करता हूँ।

उन्होंने यह भी कहा कि हां दूसरे टेस्ट के लिए सतह धीमी थी लेकिन इसने सभी बॉक्सों पर टिक कर दिया। इसने एक अच्छे टेस्ट के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा किया क्योंकि इसमें स्पिन, रिवर्स स्विंग और असमान उछाल था। दोनों टीमों ने कड़ा संघर्ष किया और इसे यादगार टेस्ट मैच बनाया। इसके अलावा उन्होंने मध्य क्रम के बल्लेबाज फवाद आलम को बैक किया और कहा कि उन्होंने अपने तरीके से प्रदर्शन किया। पहले मैच में उनको मौका नहीं मिला और दूसरे मैच में कुछ अच्छी गेंदों के बाद वह आउट हुए।

Teams arrive at Gaddafi Stadium Lahore for training 🙌🏼 #BoysReadyHain l #PAKvAUS https://t.co/8k8U85vb5P

लाहौर टेस्ट मैच में पाकिस्तान के लिए यासिर शाह नहीं खेलेंगे। फिटनेस में कमी के चलत उनको टीम की अंतिम इलेवन में शामिल नहीं किया जाएगा। मुश्ताक आश्वस्त हैं कि अंतिम मुकाबले में जीत दर्ज कर मेजबान टीम सीरीज में जीत दर्ज करेगी। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतिम टेस्ट मैच सोमवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

रावलपिंडी और कराची में खेले गए दोनों टेस्ट मैचों की पिच में बल्लेबाजों के लिए मदद थी और मुकाबले बेनतीजा समाप्त हो गए।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now