Create
Notifications

पैट कमिंस ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट ड्रॉ होने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

पैट कमिंस ने अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की है
पैट कमिंस ने अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की है
reaction-emoji
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) के पास पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ कराची टेस्ट मैच के पांचवें दिन जीतने का मौका था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पाकिस्तानी टीम ने 7 विकेट पर 443 रन बनाए और मुकाबले को ड्रॉ करा दिया। इसके साथ ही दो मैचों की सीरीज में अब तक दोनों मैच बेनतीजा रहे। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

पैट कमिंस ने कहा कि मेरे हिसाब से हमारे पास काफी ओवर थे। चौथे और पांचवें दिन भी विकेट अच्छा था। हमने कुछ मौके बनाए थे लेकिन उनको लेने में असफल रहे। स्वेप्सन डेब्यू में बेहतरीन रहे। उनके आंकड़े उनकी गेंदबाजी के साथ न्याय नहीं करते। नाथन लायन अंत में प्रभावशाली थे और वह पांचवें दिन हमेशा ऐसा करते हैं। मैच की शुरुआत में दो दिन एक ऑस्ट्रेलियाई टीम के रूप में बल्लेबाजी करना मुझे नहीं लगता कि लम्बे समय से ऐसा हुआ है। इस सीरीज और मैच से अब तक काफी सकारात्मक चीजें मिली हैं।

कमिंस ने आगे कहा कि हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह शानदार था। जिस तरह तीसरे दिन रिवर्स स्विंग के साथ हमने शिकार किये, वह भी शानदार था। हम इस मैच में हमेशा आगे रहे इसलिए वास्तव में खिलाड़ियों पर मुझे गर्व है।

It's a draw! Pakistan hold on for 171.4 overs to keep the series at 0-0 and we head to Lahore for the decider on Monday.Incredible #PAKvAUS

पांचवें दिन के खेल में पाकिस्तान के लिए बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। बाबर आज़म का दुर्भाग्य रहा कि वह दोहरा शतक पूरा करने से पहले 196 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर चलते बने। मोहम्मद रिजवान अंत तक खेलते रहे और नाबाद शतक जमाया। उनकी बदौलत टीम ने मैच ड्रॉ करा लिया। 506 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 7 विकेट पर 443 रन बनाए।

रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट भी बेनतीजा समाप्त हुआ था। कराची टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अब नज़रें लाहौर में होने वाले अंतिम मैच पर होंगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...