Create

पैट कमिंस ने रावलपिंडी टेस्ट की पिच को लेकर दिया बड़ा बयान

पैट कमिंस ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया
पैट कमिंस ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) ने पहले मैच में अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। हालांकि मेहमान टीम ने भी कुछ ऐसा ही खेल दिखाया। मुकाबला ड्रॉ समाप्त हो गया। सपाट पिच पर काफी रन भी बने। इसे लेकर कंगारू कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ऐसी पिच जो शायद पारंपरिक पिच नहीं है, आपको यहां रावलपिंडी में मिलेगी, और शायद यह स्पष्ट है कि उन्होंने तेज गेंदबाजी को आजमाने का प्रयास किया है। मैच ड्रॉ होने को लेकर कमिंस ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सकारात्मक है। उपमहाद्वीप में ड्रॉ के साथ आना बुरा परिणाम नहीं है। मुझे लगता है कि सभी तेज गेंदबाज और हमने मैदान में तीन दिनों का सबसे अच्छा हिस्सा बिताया है। मुझे लगता है कि हम सभी ने लगभग 25 या अधिकतम 30 ओवर फेंके हैं, जो कि बहुत सारे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट मैचों की तुलना में हल्का वर्कलोड है।

पाकिस्तानी बल्लेबाजों को लेकर कमिंस ने कहा कि मुझे लगा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने पूरे गेम में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। एक बार जब वे खुद को मैदान के अंदर ले गए, तो वे स्कोर पर टिक कर पाए। हम अगले कुछ दिन इसकी समीक्षा करने में बिताएंगे। कराची से पहले अलग-अलग योजनाएं होगी, शायद अलग-अलग परिस्थितियों की भी उम्मीद है।

Pakistan will be the happier of the two sides after Australia bowled 77 wicketless overs on day five #PAKvAUS

गौरतलब है कि रावलपिंडी की पिच पाँचों दिन समान रही और गेंदबाजों को इस पर मेहनत करनी पड़ी। बल्लेबाजों के लिए काफी रन इस पिच में दिखे। पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक ने दोनों पारियों में बेहतरीन शतक जमाया। पहली पारी में पाकिस्तान ने 4 विकेट पर 476 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 459 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद पाकिस्तान ने अंतिम दिन बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गंवाए 252 रनों का स्कोर खड़ा किया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment