Create
Notifications

उस्मान ख्वाजा ने बताया कि पाकिस्तानी फैन्स की कौन सी बात अच्छी नहीं लगी 

उस्मान ख्वाजा ने कुछ अहम बातें कही
उस्मान ख्वाजा ने कुछ अहम बातें कही
निरंजन
visit

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) और उनके साथियों ने अपने पाकिस्तानी समकक्षों के साथ दिल खोलकर बातचीत की। चौथे दिन के खेल से पहले यह बातचीत हुई। उस्मान ख्वाजा ने पाकिस्तानी फैन्स को लेकर भी कुछ बातें कही। उनमें अहम थी उनके आउट होने पर जश्न मनाना। ख्वाजा ने कहा कि यही बात मुझे अच्छी नही लगी।

ख्वाजा ने कहा कि धन्यवाद, पिंडी, धन्यवाद, इस्लामाबाद। क्राउड वास्तव में अच्छा रहा है। यहां सभी ने हमारा समर्थन किया है। जब डीआरएस ने दिखाया कि मैं आउट था (मुस्कान) तो आपने खुशी मनाई। केवल यही एक चीज है जो मुझे पसंद नहीं आई।

वीडियो में मार्नस लैबुशेन को बार-बार अपना नाम "मार्नुस्स, मार्नस" का उच्चारण करते हुए भी दिखाया गया है। उन्हें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया, जो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के बल्ले को देखने में व्यस्त थे।

दो दशक से भी लम्बे समय के बाद पाकिस्तान में खेलने के लिए आई ऑस्ट्रेलियाई टीम का फैन्स ने धन्यवाद किया है। उस्मान ख्वाजा पाकिस्तानी मूल के हैं और वह अपने देश में आकर खुश हैं। पांच साल की उम्र तक उनका परिवार वहां था। इसके बाद वे ऑस्ट्रेलिया चले गए और वहां के नागरिक बन गए। हालांकि पाकिस्तान से उनका लगाव अब भी है। सीरीज से पहले उन्होंने कहा था कि मैं अपने देश में खेलने को लेकर उत्सुक हूँ।

उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पाक गेंदबाजों को अपना विकेट उन्होंने आसानी से नहीं दिया। रावलपिंडी की सपाट पिच पर ख्वाजा ने बल्लेबाजी का आनन्द उठाया। यह उनका दुर्भाग्य रहा कि शतक से पहले आउट हो गए। ख्वाजा ने 97 रनों की धाकड़ पारी अपनी टीम के लिए खेली। दोनों टीमों की तरफ से बल्लेबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। पिच में गेंदबाजों के लिए बिलकुल मदद नहीं है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now