आसिफ अली ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले किया एक बड़ा दावा

Pakistan v Scotland - ICC Men
Pakistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

पाकिस्तान (Pakistan) के बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) को लम्बे छक्के जड़ने के लिए जाना जाता है। हालांकि एशिया कप में वह बेहतर कार्य नहीं कर पाए थे। मैच फिनिश करने का मौका उनको मिला था लेकिन दबाव के कारण वह ऐसा कर पाने में नाकाम रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने ऐसा करने की इच्छा जताई है।

जियो न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में आसिफ ने कहा कि मेहमान टीम के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के दौरान उनका लक्ष्य खुद को उन चीजों को करने में सक्षम बनाना है जो वह हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 के दौरान नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा कि सीरीज को लेकर हर कोई उत्साहित है। इससे टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी का हमें एक अच्छा मौका मिलेगा।

सीरीज में उनको लक्ष्य के बारे में पूछा गया तो 30 वर्षीय क्रिकेटर ने संकेत दिया कि वह अपनी मैच फिनिशिंग क्षमताओं को और बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं। वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं तो एशिया कप के दौरान नहीं कर पाए थे।

गौरतलब है कि आसिफ अली को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में फिनिश का मौका मिला था लेकिन वह आउट हो गए। इसके बाद वह अफगानिस्तान के गेंदबाज से भिड़ गए थे। आसिफ अली के बर्ताव की क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हुई थी। बाद में आईसीसी ने उनके ऊपर 25 फीसदी मैच फीस का जुर्माना भी लगाया था। एशिया कप के फाइनल में भी आसिफ अली को बल्लेबाजी का मौका मिला था लेकिन वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। देखना होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उनका कैसा प्रदर्शन रहेगा।

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आज़म, शादाब खान, आमिर जमाल, अबरार अहमद, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज़, मोहम्मद रिज़वान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

Quick Links

Edited by निरंजन