पाकिस्तान टीम के अहम सदस्य की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
पाकिस्तान के स्टाफ मेम्बर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है (सांकेतिक फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan Team) और इंग्लैंड (England Team) के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के कुछ घंटों पहले ही एक बुरी खबर आई। पाक टीम का एक अहम सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गया। गुरुवार को मैच से पहले किये गए टेस्ट में स्टाफ से एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों टीमों के बीच चल रही सीरीज में इंग्लैंड ने पहला मैच जीता था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने रिपोर्ट की पुष्टि की है। इसमें कहा गया कि दोनों टीमों के बीच हाई-ऑक्टेन मैच तय कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया। हालांकि कोरोना संक्रमित स्टाफ सदस्य के बारे में और ज्यादा जानकारी पीसीबी की तरफ से नहीं दी गई है।

मेहमान टीम ने पहले मैच में पाकिस्तान को छह विकेट से हराया था। विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने क्रिकेट प्रशंसकों से गलतियों और मैच हारने के लिए क्षमा करने की अपील की। टीम नए कॉम्बिनेशन के साथ सामंजस्य बैठाने का प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम ने पिछले मैच में 19.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए पहला टी20 जीत लिया था और 7 मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली।

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। खबर लिखे जाने तक इंग्लिश टीम ने 150 से ज्यादा का स्कोर बना लिया था। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने तेज बैटिंग करने का प्रयास किया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma