Create
Notifications

टॉम लैथम ने पाकिस्तानी अधिकारियों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

टॉम लैथम पाकिस्तान दौरे पर कीवी टीम के कप्तान थे
टॉम लैथम पाकिस्तान दौरे पर कीवी टीम के कप्तान थे
निरंजन
visit

पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम के कप्तान बनकर आए टॉम लैथम (Tom Latham) ने उनकी देखभाल के लिए पाकिस्तानी अधिकारीयों और सुरक्षा बलों की तारीफ की है। लैथम ने कहा कि सीरीज अचानक और निराशाजनक अंत पर समाप्त हुई। न्यूजीलैंड ने रावलपिंडी वनडे में टॉस से कुछ देर पहले सुरक्षा कारणों से दौरा रद्द कर दिया था।

एक इंटरव्यू में लैथम ने कहा कि स्वाभाविक रूप से निराशाजनक, यह देखते हुए कि लंबे समय के बाद देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के फिर से शुरू होने का इंतजार करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसक निराश हो गए। टॉम लैथम ने यह भी कहा कि वह और टीम के बाकी सदस्य उत्साहित थे क्योंकि टीम 18 साल बाद दौरा कर रही थी। लैथम ने यह भी याद किया कि मैच के पहले दिन पाक कप्तान बाबर आजम उत्साहित और भावुक थे।

लैथम ने यह भी कहा कि हमने वहां समय बिताया और यह हमारे लिए अच्छा था। अंतिम 24 घंटे टेंशन वाले थे लेकिन अब हम उच्च भावना के साथ घर जा रहे हैं।

इंग्लैंड ने भी रद्द किया पाकिस्तान दौरा

कीवी टीम के पीछे हटने के बाद यह लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम भी अब पाकिस्तान में खेलने के लिए नहीं आएगी। इंग्लैंड की तरफ से 24 से 48 घंटे में निर्णय लेने की जानकारी सामने आई थी। इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने से मना कर दिया। पुरुष और महिला टीमों को पाकिस्तान दौरे पर जाना था। इन सबके बीच पाकिस्तान की तरफ से काफी तीखी बयानबाजी देखने को मिली।

England v Pakistan - Third Vitality International T20
England v Pakistan - Third Vitality International T20

पीसीबी के हेड रमीज राजा ने इंग्लैंड के फैसले को निराशाजनक बताया और कहा कि हमें जरूरत थी तब इंग्लैंड ने ऐसा किया है। पाकिस्तान की टीम बेहतरीन टीम बनकर मैदान पर जवाब देगी। रमीज राजा ने फैन्स से टीम के साथ खड़े होने का आग्रह किया और कहा कि हम भी भविष्य में कुछ नहीं देखेंगे। अभी हमारे साथ इस तरह का बर्ताव हो रहा है, आगे हम भी कुछ नहीं सोचेंगे। रमीज राजा काफी निराश नजर आए।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now