Create

बाबर आजम ने टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हराने के बाद दिया बड़ा बयान

बाबर आजम ने भी अंतिम मैच में फिफ्टी जमाई
बाबर आजम ने भी अंतिम मैच में फिफ्टी जमाई

पाकिस्तान की टीम का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। तीन टी20 मैचों (PAK vs WI) की घरेलू सीरीज में पाकिस्तान ने तीसरे मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। इस जीत के बाद कप्तान बाबर आजम काफी खुश नजर आए और अपनी योजना के बारे में बड़ी प्रतिक्रिया दी।

बाबर आजम ने कहा कि निश्चित रूप से स्थिति के अनुसार खेलने की योजना थी। हमने रन-रेट को मैनेज करने के बारे में सोचा और एक बार लय हासिल करने के बाद हमने शुरुआत की। सीरीज में तेज गेंदबाजों द्वारा किया गया प्रयास प्रभावशाली रहा है। यह आज हमारी बेंच स्ट्रेंथ को परखने का मौका था और मैं खुश हूं। हम ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं और टीम अपना शत प्रतिशत दे रही है। जिस तरह से रिजवान साल भर खेले हैं और जिस तरह से उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है, सभी युवाओं को उन्हें देखना चाहिए और उन्हें अपनाना चाहिए।

मोहम्मद रिजवान को प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज चुना गया। उन्होंने कहा कि टी20 में 207 बड़ा लक्ष्य है, कोच ने हमें सर्कल (शायद 30 यार्ड सर्कल) को लक्ष्य बनाने के लिए कहा। जैसा कि वेस्टइंडीज ने किया था और वह पहला लक्ष्य था जिसे हमने हासिल किया और फिर हमारा काम आसान हो गया। मैंने बेहतर फोकस किया है और मुझे नहीं पता कि इस साल मुझे कितने रन मिले हैं।

One happy team indeed! 😃Pakistan players pose with the glittering T20I series trophy.#PAKvWI #HumTouKhelainGey https://t.co/AgQ0rQPapo

उल्लेखनीय है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 3 विकेट पर 207 रन का बड़ा स्कोर हासिल किया। निकोलस पूरन ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अर्धशतक जमाया। जवाब में खेलते हुए बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक जड़े और पाकिस्तान ने 7 गेंद शेष रहते 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस तरह विंडीज को सीरीज के अंतिम मैच में भी हार मिली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment