हमारे खिलाड़ी घबरा गए...अफगानिस्तान से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान का चौंकाने वाला बयान

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया (Photo Credit - ACB Media)
अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया (Photo Credit - ACB Media)

अफगानिस्तान ने शारजाह में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भी पाकिस्तान को हरा दिया। इसके साथ ही पाकिस्तान को इस सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। वहीं टीम को मिली एक और शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पावरप्ले में बल्लेबाजी पर सवाल उठाए और कहा कि अगर आपने वहां पर खराब खेला तो फिर मैच जीतना काफी मुश्किल हो जाता है।

शारजाह में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को रोमांचक तरीके से 7 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 130/6 का स्कोर बनाया, जवाब में अफगानिस्तान ने एक गेंद शेष रहते 133/3 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

पाकिस्तान की टीम में कई मेन खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं। नियमित कप्तान बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं हैं। पीएसएल में बेहतर करने वाले प्लेयर्स को मौका दिया गया लेकिन टीम को लगातार दो मैचों में हार मिल चुकी है।

पावरप्ले में विकेट गंवाकर टीम मुश्किल में आ गई - शादाब खान

दूसरे मुकाबले में मिली हार के बाद शादाब खान ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

ये अच्छा स्कोर था लेकिन एक बार फिर हमने संघर्ष किया। अगर आप आंकड़ों को देखें तो अगर आपने पावरप्ले में तीन विकेट गंवा दिए तो फिर 70 प्रतिशत मैच वहीं पर हार जाते हैं। मेरे हिसाब से खिलाड़ियों के अंदर थोड़ी घबराहट है, क्योंकि वो पहली बार पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं। हमें उन्हें सपोर्ट करना होगा। कई बार आप परफॉर्म नहीं कर पाते हैं लेकिन आपका जो एट्टीट्यूड होता है उसके काफी मायने होते हैं। मेरे लिए ये ज्यादा जरूरी है। इन प्लेयर्स के पास टैलेंट है और ये काफी बड़े क्रिकेटर बनेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now