Create

सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम पहुंची बांग्लादेश

पाकिस्तान की टीम द्विपक्षीय सीरीज के लिए पहुंची ढाका
पाकिस्तान की टीम द्विपक्षीय सीरीज के लिए पहुंची ढाका
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम अब ढाका पहुंच चुकी है। पाकिस्तान को यहां पर बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं। दोनों टीमों के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

पाकिस्तान की टीम ने छह साल के बाद बांग्लादेश का दौरा किया है। शनिवार सुबह वो ढाका पहुंचे। पाकिस्तानी टीम अब दो दिनों के अनिवार्य क्वांरटीन में रहेगी। इसके बाद टीम 16, 17 और 18 नवंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी।

दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने इस दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था और इसी वजह से उनकी जगह पर इफ्तिकार अहमद को टीम में शामिल किया गया है। वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक 16 नवंबर को टीम के साथ जुड़ेंगे।

पाकिस्तान ने जब इससे पहले बांग्लादेश का 2015 में दौरा किया था तब उन्होंने टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की थी लेकिन वनडे सीरीज और एकमात्र टी20 में हार का सामना किया था। दो टेस्ट मैचों की सीरीज को पाकिस्तान ने 1-0 से जीता था।

Pakistan team departs from Dubai to Dhaka for three T20I and two Test match series against Bangladesh which begins on 19 November.#BANvPAK | #HarHaalMainCricket https://t.co/0lJqAHFYie

19 नवंबर को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होगा पहला टी20 मुकाबला

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला 19 नवंबर को ढाका में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टी20 मैच भी इसी मैदान में 20 और 22 नवंबर को खेला जाएगा। दो टेस्ट मैचों के सीरीज की शुरूआत 26 नवंबर से होगी और पहला मैच चटोग्राम में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला ढाका में 4 से 8 दिसंबर तक होगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करके गई है। वहीं बांग्लादेश का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था। उन्हें अपने सभी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...