अंपायर अलीम दार ने अपने रेस्टोरेंट में मुफ्त खाने का दिया ऑफर, वीडियो की शेयर

अंपायर अलीम दार
अंपायर अलीम दार

दुनियाभर में इस समय कोरोनावायरस की महामारी फैली हुई है और ऐसे में सभी देश इससे निपटने का रास्ता ढूंढ रहे है। भारत और पाकिस्तान भी इससे अछूते नहीं हैं। दोनों देशों में कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में पाकिस्तानी अंपायर अलीम दार ने अपने रेस्टोरेंट में उन लोगों को फ्री खाने का ऑफर दिया है जिन्होंने इस माहामारी के कारण अपनी नौकरी गंवा दी है।

अलीम दार एक रेस्टोरेंट चलाते हैं जिसका नाम दार्स डिलाइट है। इसी रेस्टोरेंट में अंपायर ने फ्री खाने का ऑफर दिया है। रेस्टोरेंट के मालिक दार ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने इसका जिक्र किया है। आप भी देखें ये वीडियो

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने विमेंस आईपीएल को लेकर दी राय, कहा- हमेशा नहीं कर सकते इंतजार

अलीम दार का कहना है कि कोरोनावायरस पूरी दुनिया में फैल चुका है और इसका असर अब पाकिस्तान में भी देखा जा रहा है। हमारे सपोर्ट के बिना हमारी सरकार इस पर नियंत्रण नहीं कर सकती है। इसलिए मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि सरकार द्वारा निर्देशित निर्देशों का पालन करें।

इसके साथ ही उनका कहना है कि “इस लॉकडाउन के दौरान, लोग बेरोजगार हो गए हैं। मेरे पास लाहौर में पिया रोड पर डार डिलाइटो नाम का एक रेस्टोरेंट है। जिन लोगों के पास अब नौकरी नहीं है, वे वहां आकर मुफ्त में खाना खा सकते हैं।"

बता दें, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी देश में जरूरतमंदों को कीटाणुनाशक साबुन, सामग्री और भोजन दान में दिया है। वहीं, शोएब अख्तर ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान लोगों को धर्म और आर्थिक स्थिति से ऊपर उठने में मदद करने का भी आग्रह किया है।

वहीं, भारत में भी कई क्रिकेटर इस माहामारी के दौरान आगे आए हैं और पैसों का और सामग्री का योगदान दिया है। इन खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, इरफान पठान, युसुफ पठान, गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटर्स का नाम शामिल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now