Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भारतीय लड़की शामिया आरजू से दुबई में की शादी, देखें फोटोज

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
22 Aug 2019, 09:55 IST

हसन अली और शामिया आरजू
हसन अली और शामिया आरजू

सानिया मिर्जा के बाद एक और भारतीय लड़की ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर ली है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करते हुए भारतीय नागरिक शामिया आरजू से शादी कर ली। दोनों का निकाह दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुआ। इनकी शादी के बाद दोनों देशों में चर्चा शुरू हो गई है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

शामिया हरियाणा के मेवात की रहने वाली हैं। वह अमीरात एयरलाइंस के साथ बतौर फ्लाइट इंजीनियर काम करती हैं। शामिया ने फरीदाबाद के एक विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया है। उनका परिवार अब दिल्ली में रहता है। शामिया के पिता लियाकत अली पूर्व पंचायत अधिकारी हैं। कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता परदादा के परिवार की वजह से हुआ है।  

हसन और शामिया की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
हसन और शामिया की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
इस नए जोड़े ने रिश्तेदारों के साथ खूब सेल्फी ली।
इस नए जोड़े ने रिश्तेदारों के साथ खूब सेल्फी ली।

हसन और शामिया की शादी से पहले कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। इसमें हसन कई रीति-रिवाजों में भाग लेते नजर आए थे। इस कपल ने अपना प्री-वेडिंग शूट भी करवाया था, जिसमें दोनों की एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले तस्वीरें वायरल हुई थीं। शादी से पहले अली ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था कि अविवाहित के तौर पर आखिरी रात। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी हसन अली को बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा कि मुबारक हो हसन। आप दोनों को बहुत सारा प्यार और खुशियां मिलें।। इस बार तुम्हें नंदोस से बढ़कर पार्टी देनी होगी। 

हसन और शामिया
हसन और शामिया
हसन और शामिया के परिवार के लोग
हसन और शामिया के परिवार के लोग

हसन अली ने अपनी शादी में पाकिस्तानी और भारतीय क्रिकेटर्स को भी न्योता दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर उनकी शादी में भारतीय खिलाड़ी शामिल होंगे तो उन्हें बहुत ज्यादा खुशी होगी। हालांकि, कोई भी भारतीय खिलाड़ी उनकी शादी में नहीं पहुंचा। सिर्फ पाकिस्तान की ओर से शादाब खान ही पहुंचे थे। दरअसल, बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ियों का मिस्बाह-उल-हक की देखरेख में ट्रेनिंग कैंप चल रहा है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...