भारत के खिलाफ पहली बार उतरेंगे गैरी कर्स्टन, मुकाबले से पहले पाकिस्तान की रणनीति का किया खुलासा, USA से हार को लेकर भी दी प्रतिक्रिया 

गैरी कर्स्टन ने दी इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर प्रतिक्रिया
गैरी कर्स्टन ने दी इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर प्रतिक्रिया

Garry Kirsten on India vs Pakistan Game : पाकिस्तान टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी इस मुकाबले के लिए काफी मोटिवेटेड हैं। गैरी कर्स्टन के मुताबिक यूएसए के खिलाफ मिली हार के बाद उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मोटिवेट नहीं किया था। कर्स्टन ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच के लिए खिलाड़ी वैसे ही मोटिवेटेड हैं और दो दिन पहले के उस मैच को भूल चुके हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम को यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले से पहले पाकिस्तान को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। हालांकि यूएसए की टीम ने बाबर आज़म की टीम को कोई भी मौका नहीं दिया और जबरदस्त तरीके से टक्कर देते हुए सुपर ओवर में एक रोमांचक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने साधारण प्रदर्शन किया और 20 ओवर में 159/7 का स्कोर बनाया। जवाब में यूएसए भी 159 रन ही बना पाई और मैच सुपर ओवर तक पहुंच गया। सुपर ओवर में यूएसए ने 18 रन बनाए और जवाब में पाकिस्तान की टीम 13 रन ही बना सकी।

USA के खिलाफ मिली हार को हम भुला चुके हैं - गैरी कर्स्टन

अब पाकिस्तानी टीम का सामना भारत से है। इस मैच से पहले टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

किसी भी खिलाड़ी के लिए ये अच्छा नहीं होता है कि वो मैच ना जीते। वे अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए मुझे खिलाड़ियों को मोटिवेट करने की जरुरत थी। हमारे लिए सबसे अहम ये है कि एक टीम के तौर पर हम ऑपरेट करें। ये एक बड़ा मैच है और इसे हम अन्य मैचों की तरह ही लेंगे। लेकिन अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे। टीम इस मुकाबले के लिए काफी मोटिवेटेड है। अगर आप दो दिन पहले हुए मैच के बारे में बात कर रहे हैं तो उसे भुलाया जा चुका है। वो मैच अब हो चुका है और इसी वजह से आगे बढ़ने का समय है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now