Create

पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय प्लेयर्स से ज्यादा टैलेंटेड हैं, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर का बयान

भारत  vs पाकिस्तान
भारत vs पाकिस्तान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने एक बार फिर कंट्रोवर्सियल बयान दिया है। रज्जाक ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी ज्यादा टैलेंटेड हैं और इसीलिए उनकी तुलना भारतीय खिलाड़ियों से नहीं हो सकती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अब्दुल रज्जाक ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के बीच कोई तुलना नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास ज्यादा टैलेंट है और इसी वजह से तुलना का कोई सवाल ही नहीं बनता है। क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में रज्जाक ने कहा,

पहली बात तो ये कि हमें बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना नहीं करनी चाहिए। आप भारतीय खिलाड़ियों की तुलना पाकिस्तानी खिलाड़ियों से नहीं कर सकते हैं क्योंकि हमारे पास ज्यादा टैलेंट है। विराट कोहली और बाबर आजम दो बिल्कुल अलग तरह के खिलाड़ी हैं। अगर हम दोनों प्लेयर्स की तुलना करना चाहते हैं तो फिर इंडिया-पाकिस्तान के बीच मैच होने चाहिए और फिर पता चलेगा कि बेहतर प्लेयर कौन है।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"

अब्दुल रज्जाक ने बाबर आजम की तुलना पाकिस्तानी प्लेयर्स से करने की सलाह दी

अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तानी फैंस से आग्रह किया कि वो बाबर आजम की तुलना विराट कोहली की बजाय पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों से करें। उन्होंने कहा,

अगर आप इतिहास उठाकर देखें तो हमारे पास कई महान खिलाड़ी रहे हैं जिनसे तुलना की जा सकती है। मोहम्मद यूसुफ, इंजमाम उल हक, सईद अनवर, जावेद मियांदाद, जहीर अब्बास और एजाज अहमद जैसे प्लेयर पाकिस्तान में हुए हैं और इनसे बाबर आजम की तुलना की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड टी20 सीरीज खत्म होने तक हमें पता चल जाना चाहिए कि वर्ल्ड कप में कौन-कौन से प्लेयर खेलेंगे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment