Create

मैं चाहता हूं विराट कोहली शतक लगाएं लेकिन हमारे खिलाफ नहीं, पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान का बयान

Nitesh
Pakistan v Afghanistan - ICC Men
Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

पाकिस्तान के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शादाब खान (Shadab Khan) ने एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि विराट कोहली फॉर्म में आएं और शतक लगाएं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ नहीं।

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का फॉर्म पिछले काफी समय से अच्छा नहीं रहा है। एक समय इंटरनेशनल क्रिकेट में शतकों का रिकॉर्ड बनाने वाले कोहली के बल्ले से पिछले लगभग तीन साल से कोई शतक नहीं आया है। यही वजह है कि उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था और अब तरोताजा होकर एशिया कप में वापसी कर रहे हैं।

विराट कोहली को लेकर शादाब खान की प्रतिक्रिया

एशिया कप से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शादाब खान ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'विराट कोहली एक लीजेंडरी प्लेयर हैं। वो अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनका स्टैंडर्ड इतना ऊंचा है कि लोगों को लगता है कि वो फॉर्म में नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि वो फॉर्म में आएं और शतक लगाएं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वो ऐसा ना करें।'

वहीं शादाब खान ने शाहीन शाह अफरीदी के भी टीम से बाहर होने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम को शाहीन और मोहम्मद वसीम की कमी खलेगी।

उन्होंने कहा 'हमें शाहीन और मोहम्मद वसीम की कमी खलेगी। ये काफी बेहतरीन गेंदबाज हैं लेकिन क्रिकेट की खूबसूरती यही है कि ये एक टीम गेम है और ना कि किसी एक के ऊपर डिपेंड है। हम नई तरह से शुरूआत करेंगे क्योंकि ये नया मैच है। जो बीत चुका अब वो इतिहास है। हम उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे जैसा हमने पहले किया था। हम रिजल्ट की परवाह नहीं करते हैं और केवल गेम पर फोकस करते हैं।'

शादाब खान ने इसके अलावा ये भी कहा कि वो प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब हासिल करना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment