Create
Notifications

कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान टीम के ट्रेनिंग पर लगाई गई रोक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
Nitesh

न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ट्रेनिंग की इजाजत नहीं दी गई है। टीम के 8 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसी वजह से उनके ट्रेनिंग पर रोक लगा दी गई है। पाकिस्तानी टीम अपने आइसोलेशन पीरियड के तीसरे दिन ट्रेनिंग के लिए जा सकती थी लेकिन कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं मिली।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए ये एक बड़ा झटका है। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ इस दौरे पर 18 दिसंबर से टी20 सीरीज खेलनी है और उसके बाद 26 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में अगर पाकिस्तान टीम ने ट्रेनिंग नहीं की और वो लगातार आइसोलेशन पीरियड में ही रहे तो फिर उन्हें वो लय नहीं प्राप्त हो पाएगी।

बाबर आजम ने दी थी पाकिस्तान टीम में कोरोना मामलों को लेकर प्रतिक्रिया

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इसको लेकर बड़ी प्रतक्रिया दी थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें बाबर आजम ने बताया कि क्यों पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं। उनके मुताबिक न्यूजीलैंड में कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स इंग्लैंड से काफी अलग हैं।

उन्होंने कहा कि सबके जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और पाकिस्तानी क्रिकेटर इस मुश्किल समय से निकलने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। बाबर आजम के मुताबिक पाकिस्तान की टीम इस बार काफी बड़ी है और इसलिए सबको हैंडल करना एक चुनौतीपूर्ण काम है। उन्होंने कहा कि हम लोग अभी प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं लेकिन हम जितना जल्द हो सके क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: "विराट कोहली की कप्तानी में टी नटराजन वैसा ही प्रदर्शन कर सकते हैं जैसा सौरव गांगुली की कप्तानी में जहीर खान ने किया था"

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं कई प्लेयर्स को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए भी पाया गया था। इसके बाद न्यूजीलैंड सरकार ने पाकिस्तानी टीम को दौरा रद्द करके सभी खिलाड़ियों को वापस भेजने की चेतावनी भी दी थी।

ये भी पढ़ें: IPL में अगले सीजन से हो सकती हैं 10 टीमें, बीसीसीआई करेगी चर्चा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...