Create
Notifications

'पाकिस्तान की टीम स्कूल लेवल का क्रिकेट खेल रही है'

पाकिस्तान टीम
पाकिस्तान टीम
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 05 Jan 2021
न्यूज़

न्यूजीलैंड (New Zealand) में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेल रही है और दोनों मैचों में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा है। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर शोएब अख्तर ने प्रतिक्रिया दी है। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी टीम के खेल को स्कूल क्रिकेट की तरह बताया है। शोएब अख्तर ने टीम के प्रदर्शन के लिए टीम मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहराया है।

सोशल मीडिया पर शेयर एक वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान का टीम मैनेजमेंट औसत खिलाड़ियों को बार-बार खिलाएगा। औसत टीम का चयन करेगा और औसत रिजल्ट भी आते रहेंगे। जब भी पाकिस्तान की टीम टेस्ट मैच खेलेगी, तो बेनकाब हो जाएगी। वे स्कूल लेवल का क्रिकेट खेल रहे हैं। मैनेजमेंट ने टीम ने उन्हें स्कूल स्तर के क्रिकेटर बनाए हैं। बोर्ड एक बार फिर मैनेजमेंट को बदलने का विचार कर रहा है, ठीक है लेकिन आप कब बदलोगे?

शोएब अख्तर ने बोर्ड को भी कोसा

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जो बोया है वही काट रहा है और अब मैनेजमेंट को फिर से बदलने का प्रयास कर रहे हैं। बोर्ड में जो लोग पैराशूट से उतरकर आए है, तुम कब बदलोगे? शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक छोटा वीडियो डालते हुए पाकिस्तान के खिलाड़ियों, मैनेजमेंट और पीसीबी के अधिकारियों की जमकर आलोचना की।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद पाकिस्तान की टीम दूसरे टेस्ट मैच में भी पराजय की तरफ बढ़ रही है। केन विलियमसन ने दोहरा शतक जड़ा और न्यूजीलैंड ने 600 से ज्यादा का स्कोर पहली पारी में बनाकर पाकिस्तान के ऊपर बड़ी बढ़त हासिल की है। इससे उनके ऊपर पारी से हार का खतरा भी बढ़ा है और सीरीज में भी क्लीन स्वीप होने के आसार लगभग सौ फीसदी है।

Published 05 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now